‘पहले रेप किया, प्रेग्नेंट हुई तो अबॉर्शन करवा दिया’, यूपी में सामने आया ‘लव जिहाद’ का केस!

0
1


Image Source : PTI FILE
Representational Image.

Highlights

  • युवती का आरोप है कि युवक ने मुस्लिम होते हुए भी हिंदू नाम बताया था।
  • युवती ने कहा कि आरोपी के पिता ने शादी का भरोसा दिलाकर अबॉर्शन करवा दिया।
  • पहले यह मामला गुरुग्राम में दर्ज था, जिसे अब नोएडा ट्रांसफर कर दिया गया है।

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में कथित ‘लव जिहाद’ का मामला सामने आया है। नोएडा के सेक्टर-49 पुलिस थाने में एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है कि एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर उसे अपने प्रेम के जाल में फंसाया और फिर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि युवती का आरोप है कि रेप के बाद वह गर्भवती हो गई और युवक व उसके परिजनों ने उसका गर्भपात करवा दिया।

‘मुस्लिम युवक ने बताया था हिंदू नाम’

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि हरियाणा के गुरुग्राम जनपद की रहने वाली एक युवती ने सेक्टर-49 थाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती की शिकायत के मुताबिक, आरिफ खान नाम के एक युवक ने अपना नाम अरिकान राणा बताकर उसके साथ प्रेम संबंध बनाए। कुमार ने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने शादी का झांसा देकर नोएडा के सेक्टर-51 स्थित एक होटल में उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई।

‘प्रेग्नेंट हुई तो अबॉर्शन करवा दिया’
युवती का आरोप है कि आरोपी ने अपने पिता सलीम खान और अन्य लोगों से मुलाकात करवाई, जिन्होंने शादी का भरोसा देकर उसका अबॉर्शन करवा दिया। कुमार ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि अब युवक उससे शादी करने से इनकार कर रहा है तथा अपने परिजनों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट व गाली-गलौज कर रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। कुमार के मुताबिक, इस मामले में पहले गुरुग्राम जिले के सेक्टर-5 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमा अब वहां से ट्रांसफर होकर नोएडा आ गया है।

Latest Crime News





Source link

पिछला लेखहैरियर, सफारी, टिगोर, Tata Motors की कारो पर इस महीने तगड़ा डिस्काउंट
अगला लेखफोटोशूट को लेकर फंसे रणवीर सिंह: कलकत्ता हाई कोर्ट में रणवीर के खिलाफ PIL दायर, मैगजीन की कॉपीज सीज करने की मांग
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।