पहली सैलरी: विद्या बालन को पहले काम के लिए मिले थे महज 500 रुपए, पेड़ के पास खड़े होकर स्माइल करना था

0
0


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विद्या बालन की शेरनी का ट्रेलर आते ही उनका लुक और एक्टिंग एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। पिछले साल भी उनकी फिल्म शकुंतला ओटीटी पर धमाल मचा चुकी थी। विद्या ने हाल ही में अपनी पहली सैलरी और पहले काम का खुलासा किया है। विद्या को पहला काम एक पेड़ के पास खड़े होने का मिला था।

टूरिज्म विभाग का प्रमोशनल कैम्पेन था
विद्या ने बताया कि उनका पहला काम किसी फिल्म या शो का नहीं था। वह राज्य पर्यटन विभाग का एक प्रमोशनल कैम्पेन था। और उन्हें इसके लिए 500 रुपए मिले थे। विद्या कहती हैं- हम चार लोग थे, मेरी बहन, मैं, एक कजिन और एक दोस्त। चारों को 500-500 रुपए मिले थे। उन्हें प्रिंट कैम्पेन के लिए एक पेड़ के साथ खड़े होना था और स्माइल करना था।

पहला टीवी शो आज तक रिलीज नहीं हुआ
विद्या ने अपने कॅरियर की शुरुआत 1995 में एकता कपूर के कॉमेडी शो हम पांच से की थी। हालांकि वे इससे बहुत पहले ही काम करना शुरू कर चुकी थीं। विद्या ने बताया कि अपने पहले टीवी ऑडिशन के लिए मां और बहन के साथ गई थीं। यह शो था- ला बेला, लेकिन यह आज तक टेलीकास्ट नहीं हो सका। विद्या की फिल्म शेरनी इसी हफ्ते अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखमन्नत ना पूरी होने पर तोड़ी मंदिर की मूर्ति साइको आरोपी हुआ गिरफ्तार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
अगला लेखचेहरे के दाग धब्बे हटाकर ग्लो वापस लाने में कारगर हैं सेब के छिलके, बस ऐसे करना होगा इस्तेमाल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।