पर्यटकों के लिए जम्मू-कश्मीर जल्द खोलेगा अपने ‘द्वार’, शीघ्र जारी होंगे दिशा निर्देश

0
5


Image Source : GOOGLE
Jammu Kashmir

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर को पर्यटकों के लिए जल्द ही खोला जाएगा। सरकार इसके लिए जल्द ही गाइडलाइन जारी करेगी। उपराज्यपाल ने उच्चस्तरीय बैठक में इससे संबंधित निर्देश दिए हैं। जम्मू-कश्मीर के प्रिंसिपल सेक्रेटरी रोहित कंसल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

इधर, जम्मू-कश्मीर प्रशासन की ओर से जारी आदेश के मुताबिक 19 विभागों को उनके रिकॉर्ड के साथ दरबार मूव के तहत श्रीनगर में स्थानांतरित किया गया है। इन विभागों में सामान्य प्रशासन विभाग, कानून एवं न्याय, संसदीय मामलों का विभाग, नागरिक उड्डयन, संस्कृति, संपदा विभाग, वित्त विभाग, फूलों की खेती से संबंधित विभाग, उच्च शिक्षा, आतिथ्य और प्रोटोकॉल, उद्योग और वाणिज्य, सूचना प्रौद्योगिकी, श्रम एवं रोजगार, समाज कल्याण, स्कूली शिक्षा, कौशल विकास, पर्यटन, युवा, सेवा एवं खेल विभाग शामिल हैं।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखगाय के घी का अखरोट के साथ ऐसे करें इस्तेमाल, कई बीमारियों में होगा फायदा
अगला लेखक्रीम के नाम पर विवाद: इमामी के खिलाफ HUL को मिली अंतरिम राहत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।