परीक्षाओं को लेकर दो खेमे में बंटे स्टूडेंट्स, कुछ एग्जाम के खिलाफ तो कुछ परीक्षा के सपोर्ट में कर रहे ट्वीट

0
2


दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 06:53 PM IST

देशभर में कोरोना के कारण बने हालातों के बीच कॉलेज- यूनिवर्सिटीज में फाइनल ईयर की परीक्षाओं के खिलाफ स्टूडेंट्स लगातार विरोध कर रहे है। हाल ही में UGC की तरफ से जारी संशोधित गाइडलाइन के मुताबिक अब यह परीक्षाएं सितंबर के अंत में आयोजित की जाएगी। हालांकि, परीक्षा को लेकर स्टूडेंट्स की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इसी क्रम में इन दिनों ट्वीटर पर #NoExamMHRD, ##CancelExamsInCovid, #StudentsForEvaluation ट्रेंड कर रहे हैं। 

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर दो खेमे में बंटे स्टूडेंट्स अपनी मांग को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे है। एक तरफ कुछ स्टूडेंट्स यहां परीक्षा के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवा रहे हैं, तो वहीं कुछ इसके सपोर्ट में भी नजर आ रहे हैं। परीक्षाओं पर स्टूडेंट्स की इन मिलीजुली प्रतिक्रियाओं के चलते ऐसे ही कई हैशटैग ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।





Source link

पिछला लेखjio highest data plan: Reliance Jio का सबसे ज्यादा डेटा वाला पैक, 740GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और मुफ्त ऑफर्स – reliance jio 2599 rupees pack with highest 740 gb data offering unlimited call
अगला लेखगुजरात: कोरोना काल में सूरत की ज्वैलरी शॉप पर बिक रहे लाखों की कीमत के हीरे लगे मास्क
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।