परिवार के साथ अपने होमटाउन अमृतसर पहुंचे कपिल शर्मा: शेयर किया ट्रिप का वीडियो, फैमिली के साथ खाए छोले-भटूरे, गोल्डन टेंपल में टेका माथा

0
0


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • परिवार के साथ अपने गांव पहुंचे कपिल शर्मा, Shared The Video Of The Trip, Ate Chole Bhatura With The Family, Offered Obeisance At The Golden Temple

11 घंटे पहले

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा हालही में अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ और दोनों बच्चों के साथ अपने होमटाउन अमृतसर पहुंचे हैं। कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को हर वह जगह दिखाई जहां उन्होंने अपने बचपन को जिया है। इस दौरान कपिल अपने गावं में दोस्तों और अपने टीचर से भी मिले। इस दौरान उन्होंने पत्नी के साथ अमृतसर के छोले-भटूरे का लुत्फ उठाया। इसके बाद कपिल बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान को लेकर गोल्डन टेंपल भी गए और वहां परिवार के साथ मत्था टेका। कपिल का यह ट्रिप बेहद खूबसूरत रहा।

कपिल शर्मा ने अमृतसर की अपनी इस ट्रिप का वीडियो शेयर कर एक बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरा कॉलेज, मेरी यूनिवर्सिटी, मेरे टीचर्स, मेरी फैमिली, मेरा शहर, खाना, ये फीलिंग और गोल्डन टेंपल। आपके आशीर्वाद के लिए बहुत शुक्रिया बाबा जी।’ कपिल शर्मा के इस वीडियो पर फैंस से लेकर दोस्तों और सेलेब्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस कपिल के ‘डाउन टू अर्थ’ स्वभाव की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा ‘द कपिल शर्मा शो’

कपिल शर्मा इस समय अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर चर्चा में हैं। वैसे तो कपिल के शो में ज्यादातर फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट से जुड़ी हस्तियां ही नजर आती हैं। लेकिन हाल ही शो में पॉपुलर यूट्यूबर खान सर नजर आए। उस एपिसोड ने खूब सुर्खियां बटोरीं और वह सारे दिन ट्विटर पर चर्चा में रहा था। अब आने वाले एपिसोड में मुंबई डब्बावाला की टीम नजर आएगी। कपिल शर्मा ने हाल ही सोशल मीडिया पर मुंबई डब्बावाला की टीम के साथ फोटो भी शेयर की थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखबिजली विभाग में सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका, बिना परीक्षा होगा चयन, पढ़ें डिटेल
अगला लेखसरकारी नौकरी पाने के लिए यहां करें आवेदन, जानें योग्यता, अंतिम तारीख और एज लिमिट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।