पत्नी से झगड़े के बाद शख्स ने तोड़ा home quarantine का नियम, बिना मास्क मिला घुमते, कड़ी मशक्कत के बाद आया पकड़

0
5


Image Source : VIDEO GRAB
पत्नी से झगड़े के बाद शख्स ने तोड़ा home quarantine का नियम, बिना मास्क मिला घुमते, कड़ी मशक्कत के बाद आया पकड़

केरल के पत्तनमतिट्ठा शहर से आज एक चौंका देने वाली तस्वीर सामने आई। यहां सेंट पीटर्स जंक्शन पर 47 साल का एक व्यक्ति home quarantine के नियमों को तोड़कर सड़क पर घूम रहा था। उसने मुंह पर मास्क भी नहीं पहना था। पुलिस ने देखा तो उसे रोक लिया, पूछताछ हुई तो पता चला कि 3 जुलाई को ये दुबई से लौटा था और इसे home quarantine में रहना था।

इस शख्स की पत्नी को फोन किया गया तो उसने बताया कि ये उससे झगड़ा कर घर से बाहर निकल गया है। पुलिस ने हेल्थ डिपार्टमेंट के लोगों को वहां बुलाया। PPE किट पहने कर्मचारी वहां पहुंचे, उसे पहनने को मास्क पहनने के लिए दिया गया और फिर उसे समझाने की कोशिश की गई, लेकिन ये शख्स उनके चंगुल से भाग निकला। हेल्थ केयर वर्कर और पुलिस ने बीच सड़क पर भागते हुए उसका पीछा किया और करीब आधे घण्टे के ड्रामे के बाद उसे धर दबोचा। बीच सड़क पर ही उसे स्ट्रेचर से बांधकर ले जाया गया।

पुलिस के मुताबिक 47 साल का ये व्यक्ति दुबई के रियाद से लौटा था और नियमों के मुताबिक इसे home quarantine में रहना था लेकिन ये बाहर घूम रहा था। हेल्थ डिपार्टमेंट के लोगों ने इसे समझाने की कोशिश की, लेकिन ये व्यक्ति कुछ भी सुनने और समझने को तैयार नहीं था। फिलहाल उसे instutional quarantine में भेज दिया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

पिछला लेख#HappyBirthdayDhoni: बर्थडे से कुछ घंटे पहले ही छाए धोनी, फैन्स यूं दे रहे अपने हीरो को बधाई
अगला लेखSawan Vrat Recipe: सावन व्रत में खाएं स्पेशल मखाना भेल, है बहुत यमी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।