“पठान” फिल्‍म की स्क्रीनिंग को लेकर मध्य प्रदेश के कई शहरों के थिएटरों के बाहर प्रदर्शन

0
7


‘पठान’ फिल्‍म को लेकर भोपाल में भी विरोध प्रदर्शन हुए

भोपाल:

मध्य प्रदेश के इंदौर, ग्वालियर और भोपाल शहर में हिंदू संगठनों के विरोध के चलते कई सिनेमाघरों ने शुरुआती दिन शाहरुख खान की फिल्‍म “पठान” की स्क्रीनिंग रद्द कर दी गई. विरोध की आशंका के चलते राज्य में सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. महानगर इंदौर में बजरंग दल के सदस्यों ने इस फिल्म के खिलाफ नारेबाजी की, जिसके बाद शहर के चंदन नगर और खजराना में मुस्लिमों ने जवाबी विरोध दर्शाया. शहर मुफ्ती सैयद साबिर अली की शिकायत पर इंदौर के छत्रीपुरा थाने में कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इंदौर के सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें

इंदौर के कस्तूर टॉकीज के बाहर बजरंग दल के लोगों ने कथित तौर पर नारे लगाए, जिसके बाद मुसलमानों ने चंदन नगर और खजराना पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने स्थानीय पुलिस को ज्ञापन भी सौंपा. मुस्लिम धर्मगुरुओं  ने इंदौर पुलिस प्रमुख से मुलाकात की और थिएटर के बाहर भड़काऊ नारे लगाने वालों पर कार्रवाई की मांग की.राजधानी भोपाल के अलावा राज्‍य के ग्‍वालियर, जबलपुर, राजगढ़, दतिया, मुरैना, गुना, रतलाम, नीमच और देवास में भी थिएटर के बाहर विरोध प्रदर्शन किए जाने की खबरें हैं.

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day

106 हस्तियों को पद्म सम्मान, पद्म विभूषण की लिस्ट में 6 नाम



Source link

पिछला लेखRepublic Day 2023 : देश आज मनाएगा 74 वां गणतंत्र दिवस, चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
अगला लेखभास्कर अपडेट्स: अहमदाबाद रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड उड़ाने की धमकी, 4 लोगों को हिरासत में लिया गया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।