पटना में अपराधियों का बोलबाला! आभूषण मालिक से 5 लाख के गहने समेत 30 हजार नगद की लूट

0
1


Patna: बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से महज 100 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े 6 की संख्या में आए अपराधियों ने आभूषण दुकान के मालिक को बंधक बनाकर करीब 5 लाख के जेवरात, 30 हजार रुपए नगद, मोबाइल और लैपटॉप की डकैती को अंजाम दिया. 

बता दें कि पूरा मामला पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर के कैलाशपुरी इलाके का है. यहां ज्वेलरी दुकान पर 6 की संख्या में आए अपराधी पहुंचे जहां पर अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के दम पर ज्वेलरी दुकानदार को पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया और डीवीआर लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-पटना की रियल एस्टेट कंपनी के प्रबंधक निदेशक को ED ने किया गिरफ्तार, भ्रष्टाचार का मामला

 

परिवार को बंधक बनाकर पीटा
आभूषण दुकान के मालिक का घर भी दुकान के ऊपर है. अपराधियों ने इस दौरान पूरे परिवार वालों को बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट भी की और फिर अपराधी डीवीआर उखाड़ कर साथ ले गए. ताकि पुलिस को इस घटना की कोई वीडियो या तस्वीर हाथ न लग सके.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी, एसपी सिटी, एएसपी समेत तमाम बड़े पदाधिकारी नगर थाना पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है.

अपराधियों के बंदूक के दम पर की लूटपाट
इधर, एसपी सिटी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पांच से अधिक की संख्या में आए अपराधियों ने पिस्टल के बल पर डकैती की घटना को अंजाम दिया और मौके से सीसीटीवी कैमरा व डीवीआर को लेकर फरार हो गए. कुमार ने कहा कि मामले जांच शुरू कर दी गई है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-बिहार में एक बार फिर से पुलिस की किरकिरी! कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के घर से हुई 10 लाख के गहने-नकदी की चोरी

 

इस घटना ने एक बार फिर राजधानी पटना की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. वहीं, विपक्ष राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति की लेकर बिहार सरकार पर लगातार हमलावर है और उसका आरोप है कि मौजूदा सरकार लॉ एंड ऑर्डर के मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है.





Source link

पिछला लेखआज से स्पेस टूरिज्म की शुरुआत: एलन मस्क की कंपनी 4 लोगों को रॉकेट से आसमान में 575 किमी ऊपर भेजेगी, 12 साल बाद इतनी ऊंचाई पर जाएगा इंसान
अगला लेखगाजियाबाद के मंडोला विहार में किसान आंदोलन का एक और मोर्चा, जमीन अधिग्रहण का कर रहे हैं विरोध
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।