नोएडा : सोसाइटी में देर रात म्यूजिक पार्टी कर रहे 15 लोग हुए गिरफ्तार

0
1


1 of 1




नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर की एक सोसाइटी में देर रात चल रही पार्टी पर पुलिस ने छापा मारा और 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, थाना फेस-2 के अंतर्गत 29 मई की देर रात पुलिस को सूचना सूचना मिली कि एटीएस सोसाइटी में कुछ लोग म्यूजिक पार्टी कर रहे हैं। पुलिस ने वहां पहुंचकर 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, 12 लोगों को महामारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है और 3 लोग जिनमें मकान मालिक, उसकी पत्नी व एक विदेशी महिला को आबकारी अधिनियम व पासपोर्ट संबंधी अनियमितता के तहत गिरफ्तार किया गया है।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया, हमें सूचना मिली कि एटीएस सोसाइटी में पार्टी की जा रही है। इसके अलावा तेज आवाज में गाने भी बजाए जा रहे थे। पुलिस द्वारा एक टीम गठित की गई और तुरंत मौके पर पहुंच 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

नोएडा पुलिस ने सभी आरोपियों पर अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा पार्टी में जो सामान बरामद किया गया है, उसकी फॉरेंसिक जांच की जा रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखकिसानों के लिए खुशखबरी, मुफ्त मिल रहे हैं बीज
अगला लेखजडेजा को धोनी की सलाह: टीम इंडिया के ऑलराउंडर बोले- शुरुआत में शॉट चयन को लेकर मैं कन्फ्यूज था; 2015 वर्ल्डकप के दौरान धोनी के दिए सलाह से मेरी बैटिंग में सुधार हुई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।