नोएडा पुलिस ने 1.5 करोड़ का गांजा पकड़ा, मां-बेटे समेत 7 तस्कर गिरफ्तार

0
0


1 of 1





ग्रेटर नोएडा | ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 पुलिस और स्वाट टीम ने तस्करी कर लाई जा रही गांजे की 5 क्विंटल की बड़ी खेप को पकड़ा है। गांजे की यह खेप उड़ीसा से तस्करी करके लाई जा रही थी। पुलिस ने एक महिला सहित 7 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए इस गांजे की बाजार में कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कैंटर, पिकअप और स्कूटी सहित 3 वाहन और 6 मोबाइल भी जब्त किए हैं। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहम्मद आजाद, फैय्याज, ऋषिराज, साजन शाह और राजकुमार शाह और योगेश यादव के रूप में हुई। पुलिस ने फिरोजा उर्फ मामी नामक एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। महिला गिरफ्तार आरोपी फैयाज की मां है। मां और बेटे इस गिरोह को चला रहे थे।

ग्रेटर नोएडा जोन के डीसीपी साद मियां खां ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि बीते रविवार देर रात क्षेत्र में बड़ी मात्रा में उड़ीसा से गांजे की खेप तस्करी कर लाई जा रही है। सूचना के आधार पर सेक्टर बीटा-2 कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सेक्टर सिग्मा -1 में प्राधिकरण की खाली पड़ी जमीन पर गांजा तस्कर वाहनों को डिलीवरी के दौरान ही सात तस्करों को दबोच लिया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि सभी दिल्ली एनसीआर क्षेत्र नोएडा व गाजियाबाद में गांजा की तस्करी करते हैं। यह गिरोह उड़ीसा से अवैध तरीके से कैंटर में गुप्त केबिन बनवाकर गांजा की तस्करी करता है। यहां लाकर अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों के माध्यम से गांजा की बिक्री करते हैं। आज भी इसी कैंटर से उड़ीसा से गांजा लेकर आये थे।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Noida police caught ganja worth 1.5 crores, 7 smugglers including mother and son arrested





Source link

पिछला लेखफ्री में Netflix इस्तेमाल करने वालों की आई शामत, लगाया जाएगा तगड़ा चार्ज! – using netflix with password sharing company can charge you soon
अगला लेखनवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ एक्टर की मां ने दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।