नोएडा: गैंगस्टरों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, कमिश्नर बोले- उन्‍हें गिरफ्त में आना ही होगा

0
6


नोएडा: कानपुर शूटआउट के बाद से गौतम बुध नगर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों में पुलिस ने अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ विशेष अभियान चला रखा है. इस ​अभियान के तहत पुलिस और प्रशासन की ओर से अपराधियों और माफियाओं की अवैध प्रॉपर्टी की कुर्की-जब्ती की जा रही है. साथ ही अवैध निर्माण को बुल्डोजर लगाकर ढहाया जा रहा है. 

इस संबंध में जी मीडिया से खास बातचीत में गौतम बुध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने दो टूक कहा कि अपराधियों पुलिस की गिरफ्त में आना ही होगा. कमिश्नर आलोक सिंह ने जी मीडिया को बताया कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने जिले में अब तक 6 गैंगस्टरों और उनके गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी सम्पतियों की कुर्की-जब्ती की है.

CM योगी की दो टूक- गैंगस्टर विकास दुबे के बिना मुख्यालय न लौटें पुलिस अधिकारी
 
उन्होंने बताया कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस द्वारा अब तक लगभग 11 करोड़ 35 लाख की सम्पत्ति कुर्क की जा चुकी है. अवैध रूप से अर्जित किए गए धन से बनाई गई संपत्ति को कुर्क करने के अभियान के तहत सोमवार को भी चार माफियाओं की संपत्तियों को  पुलिस द्वारा कुर्क किया गया.

पुलिस ने गैंगस्टर सिंहराज के बिलासपुर में दो प्लाट जिनकी कीमत ₹50,00000 और एक आईसर कैंटर जिसकी कीमत ₹12 लाख थी कुर्क कर दिया. वहीं सत्यवीर बंसल की ₹60,00000 कीमत की 5 गाड़ियां, सुमित भाटी की 4.68 लाख रुपए की गाड़ियां और एक 10,00000 रुपए की आईसर कैंटर को पुलिस ने कुर्क किया.

निम्न अपराधियों, उनके गुर्गों की सम्पतियों को कुर्क करने की कार्रवाई गौतम बुद्ध नगर पुलिस की ओर से की जा रही है.

1.संजय भाटी पुत्र जिले सिंह निवासी साकीपुर थाना सूरजपुर गौतमबुद्धनगर (सदस्य अनिल दुजाना गैंग)

2. राजे चैहान उर्फ राजेन्द्र पुत्र चन्द्रभान निवासी ग्राम धूममानिकपुर थाना बादलपुर गौतमबुद्धनगर (सदस्य अनिल दुजाना गैंग)

3. अरुण शर्मा उर्फ सोनू शर्मा पुत्र स्वः सुधीर शर्मा निवासी खेडा धर्मपुरा छपरौला थाना बादलपुर गौतमबुद्धनगर (सदस्य अनिल दुजाना गैंग)

4. अमित शर्मा उर्फ अमित पंण्डित पुत्र ओमप्रकाश निवसाी खेडा धर्मपुरा थाना बादलपुर गौतमबुद्धनगर (सदस्य अनिल दुजाना गैंग)

5. दिव्या सांगवान पत्नी रोबिन त्यागी निवासी कस्बा व थाना छपार जनपद मुजफ्फरनगर (सदस्य अनिल दुजाना गैंग)

6. सिंहराज भाटी पुत्र हंसराज भाटी निवासी ग्राम रामपुर थाना दनकौर गौतमबुद्धनगर (सदस्य सुन्दर भाटी गैंग)

7. सुमित भाटी पुत्र जयवीर भाटी निवासी ग्राम लडपुरा थाना कासना गौतमबुद्धनगर(सदस्य सुन्दर भाटी गैंग)

8. चन्द्रपाल प्रधान पुत्र यादराम निवासी ग्राम बम्बावड थाना बादलपुर गौतमबुद्धनगर (सदस्य अनिल दुजाना गैंग) उक्त अपराधिगण लूट, हत्या, फिरौती जैसे जघन्य अपराधों में पंजीकृत अभियोगों में नामजद है.

WATCH LIVE TV



Source link

पिछला लेखकोरोना वायरस महामारी के बीच रणदीप हुड्डा ने समुद्र तट की सफाई की
अगला लेखहवा से फैलता है कोरोना वायरस, अब कितनी चिंता और सोशल डिस्टेंसिंग है ज़रूरी?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।