नोएडा के ट्विन टावर को ध्वस्त करने से पहले खाली कराए जाएंगे आसपास के फ्लैट

0
0


नोएडा का ट्विन टावर 28 अगस्त को ढहा दिया जाएगा.

नोएडा:

नोएडा (Noida) के सेक्टर 93-ए स्थित एमराल्ड कोर्ट व एटीएस विलेज के फ्लैट में रहने वाले लोगों को अवैध निर्माण के ढहाये जाने वाले दिन (28 अगस्त) सुबह सात बजे से अपने फ्लैट खाली करने होंगे. सुपरटेक के दोनों टावरों (Twin tower) की ध्वस्तीकरण संबंधी तैयारियों के लिए बृहस्पतिवार शाम को नोएडा प्राधिकरण में अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान यह जानकारी दी गई. बैठक में सुपरटेक, पुलिस, ध्वस्तीकरण में लगी एडफिस कंपनी के अधिकारी, आसपास की सोसायटी के अपार्टमेंट एसोसिएशन के पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें

बैठक में तय किया गया कि सुरक्षा स्टाफ दोपहर 12 बजे तक सोसायटी मे रह सकते हैं, लेकिन इसके बाद उन्हें भी दोनों परिसरों को खाली करना होगा. दोनों सोसायटी में रहने वाले लोगों को अपने-अपने वाहन भी परिसर से बाहर निकालने होंगे. यदि किसी के पास एक से ज्यादा वाहन है और सड़क पर वाहन खड़ा करने की जगह नहीं है तो प्राधिकरण ने इसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था की है.

सूत्रों के मुताबिक, सेक्टर-91 स्थित पंचशील बालक इंटर कालेज और सेक्टर-110 स्थित अंतरराज्यीय बस टर्मिनल में वाहनों को खड़े करने की व्यवस्था रहेगी.

बैठक में निर्णय लिया गया कि सात बजे फ्लैट खाली किए जाने के बाद दोनों टावर के ध्वस्तीकरण के बाद एडफिस इंजीनियरिग की अनुमति के बाद शाम चार बजे के बाद लोग सोसायटी में अपने फ्लैट में जा सकेंगे.



Source link

पिछला लेखईसीआई की सुविधा हर जिले तक पहुंचेगी, जोमैटो-स्विगी जैसे गिग वर्कर्स को भी मिलेगा लाभ
अगला लेखJames Anderson ENG vs SA: जेम्स एंडरसन ने चकनाचूर किया 110 वर्ष पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले पहले तेज गेंदबाज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।