नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर जोरदार परफॉर्मेंस से फैन्स को यूं झूमाया, बार-बार देखा जा रहा Video

0
7


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का धमाका

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी सिंगिंग से हमेशा ही धमाल मचाती हैं. फिल्मों में जितना उनके गाने हिट होते हैं उतना ही उनके स्टेज परफॉर्मेंस भी धमाल मचाते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का फिर से एक स्टेज परफॉर्मेंस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने एक से एक सुपरहिट गाने गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) के वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. फैन्स को उनका यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 9 लाख 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ ‘ख्याल रख्या कर’ गाने पर टिकटॉक बनाती नजर आई थीं. वीडियो में दोनों भाई-बहन की जोड़ी कमाल की लग रही थी. वीडियो में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ दोनों ही भाई-बहन एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आए थे.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में ‘भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)’ सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.



Source link

पिछला लेखफिल्ममेकर शेखर कपूर ने अपना बयान पुलिस को ईमेल से भेजा, कहा- वह टूट गया था और उसके साथ सौतेला बर्ताव हो रहा था
अगला लेखKashmir: पंपोर में सेना के काफिले पर हमला, सर्च ऑपरेशन जारी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।