होम मनोरंजन बॉलीवुड नेटिजन्स के निशाने पर आईं करीना कपूर: कहा- मेरी वजह से बढ़ी...

नेटिजन्स के निशाने पर आईं करीना कपूर: कहा- मेरी वजह से बढ़ी है रेलवे की आय; ट्रोलर्स बोले- इनको रेलवे की पेंशन दिलवाओ

0
1


12 घंटे पहले

करीना कपूर अपने बयानों को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। हाल ही में बेबो ने अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया कि जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। दरअसल करीना कपूर इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं, जिस सिलसिले में एक्ट्रेस कॉमेडी शो केस तो बनता है में गई थीं। करीना ने शो में अपनी अलग-अलग फिल्मों के बारे में बात की। इसी दौरान एक्ट्रेस ने जब वी मेट फिल्म पर जोक करते हुए कहा कि’ मेरी वजह से भारतीय रेलवे की आय बड़ी है’। एक्ट्रेस के इस जोक पर जमकर मीम्स बनाए जा रहे हैं।

भारतीय रेलवे को लेकर करीना ने कही ये बात
एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मेरे गीत के रोल के बाद ही हैरम पैंट्स और भारतीय रेलवे के रेवेन्यू में बढ़ोत्री हुई है’। करीना ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि फिल्म जब भी मेट में गीत और आदित्य ट्रेन पर ही एक-दूसरे से पहली बार मिले थे। ऐसे में करीना ने अपने गीत के किरदार की तारीफ करते हुए ये मजाक कर दिया।

यूजर्स को नहीं पसंद आया करीना का ये स्टेटमेंट
एक्ट्रेस का ये मजाक फैंस को खास पसंद नहीं आया। जवाब में एक यूजर ने लिखा ‘इसे रेलवे पेंशन दे दो, ये बिना काम के घर बैठेगी।
दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि ‘जी हां, यह पहली फिल्म थी जो ट्रेन में शूट की गई। इससे पहले हम सभी को कहां पता था कि हमारे पास ट्रांसपोर्टेशन के लिए रेलवे भी है।

पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं बेबो
इससे पहले भी कई ऐसे मौके आए हैं जब बेबो को उनके बेबाक बयानों के चलते ट्रोल किया गया है। अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग की प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने फेमिनिज्म पर बयान दिया था, जिस कारण वो ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं। इसके अलावा भी कई ऐसे मौके आएं है जब एक्ट्रेस को अपने बयानों के चलते ट्रोल होना पड़ा है।

खबरें और भी हैं…



Source link