नुसरत भरूचा ने दी कार्तिक और अक्षय को मात, ‘भूल भुलैया 2’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से ज्यादा है ‘जनहित में जारी’ की IMDb रेटिंग

0
2


बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कमाई में भी पहले दिन के मुताबिक दूसरे दिन ग्रोथ देखने को मिली है। कलेक्शन के अलावा बात फिल्म की आईएमडीबी (IMDb) रेटिंग की करें तो वो भी फिल्म को बढ़िया मिली है। IMDb रेटिंग में नुसरत ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) और कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को मात दे दी है।

क्या है जनहित में जारी की IMDb रेटिंग

बता दें कि नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म जनहित में जारी को 8.1 IMDb रेटिंग (खबर लिखे जाने तक) मिली है। ये रेटिंग 3.6 हजार वोट्स के आधार पर तय की गई है। इस फिल्म में नुसरत एक सेल्स गर्ल का किरदार निभा रही हैं, जो कॉन्डम सेल करती हैं। इस फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं और फिल्म कमाई भी ठीक ठाक कर रही है। बता दें कि फिल्म का कुल कलेक्शन अभी तक 1.25 करोड़ रुपये हो गया है। 

क्या है सम्राट पृथ्वीराज की IMDb रेटिंग

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को 7.8 IMDb रेटिंग मिली है। फिल्म की ये रेटिंग 46 हजार वोट्स के आधार पर तय हुई है। बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई है। एक ओर जहां फिल्म के कई शोज खाली जा रहे हैं तो दूसरी ओर कई जगह फिल्म थिएटर्स से हट भी गई है। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 55 करोड़ रुपये हो गया है।

संबंधित खबरें

क्या है भूल भुलैया 2 की IMDb रेटिंग

कार्तिक आर्यन, तबू और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म नेबॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ी कमाई की और अब भी कलेक्शन जारी है। बता दें कि भूल भुलैया 2 की IMDb रेटिंग 6.8 है, जो 19 हजार वोट्स के आधार पर तय हुई है। फिल्म का कुल कलेक्शन अभी तक 167.72 करोड़ रुपये हो गया है।



Source link

पिछला लेखक्या कोरोना की नई लहर आने वाली है? विशेषज्ञों ने दी महत्वपूर्ण जानकारी
अगला लेखios 16 update device list: Apple यूजर्स की निकल पड़ी, इन iPhone मॉडल्स को मिलेगा iOS 16 Update, देखें कंप्लीट लिस्ट – ios 16 update device list check out apple iphone users fast
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।