नीना गुप्ता ने डिजाइनर आउटफिट पहन शेयर किया Video, बोलीं- ‘बड़े दिन बाद…’

0
0


नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • डिजाइनर आउटफिट में नजर आईं नीना गुप्ता
  • फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी
  • फिल्म ‘बधाई हो’ से किया शानदार कमबैक

नई दिल्ली:

62 साल की हो चुकीं नीना गुप्ता अपने फैंशन और स्टाइल के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी आत्मकथा ‘सच कहूं तो’ का विमोचन हुआ था, जिसे लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे डिजाइनर आउटफिट पहन फुल ऑन एंजॉय करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी शानदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें

डिजाइनर आउटफिट में नजर आईं नीना

बता दें कि नीना गुप्ता के इन कपड़ों को किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी मसाबा गुप्ता ने डिजाइन किया है. कोल्ड शोल्डर इस व्हाइट आउटफिट और पर्ल नेकलेस के साथ खुले बाल में नीना गुप्ता का लुक काबिले तारीफ है. इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं  कि “बड़े दिनों बाद अच्छे से कपडे़ पहन निकली हूं इंस्टा पे” नीना गुप्ता की इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, शिल्पा शेट्टी, रश्मिका मंदाना, फातिमा सना शेख ने कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है. 

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी इस फिल्म में 

नीना गुप्ता के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म ‘बधाई हो’ से शानदार कमबैक किया था. इस फिल्म में वे आयुष्मान खुराना की मां के किरदार में नजर आईं थीं. इसके अलावा वे  ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और वेब सीरीज ‘पंचायत’ में नजर आईं थीं. फिलहाल तो नीना अपनी आने वाली फिल्म ‘गुडबाय’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा वे ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में भी दिखाई देंगी.  





Source link

पिछला लेखमुश्फिकुर रहीम पर टूटा दुखों का पहाड़, टीम को बीच में छोड़कर लौटे घर
अगला लेखडिजिटल डेब्यू के लिए तैयार Kangana Ranaut, अमेरिकन रिएलिटी शो पर बेस्ड होगा प्रोजेक्ट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।