धूम्रपान का विरोध करने पर लड़की पर युवकों ने किया ब्लेड से हमला

0
1


1 of 1





लखनऊ । तीन युवकों ने एक लड़की पर ब्लेड से हमला किया और उसके दोपहिया वाहन को भी जला दिया। यह घटना लखनऊ की वृंदावन योजना कॉलोनी की है। लड़की और उसके परिवार के कुछ सदस्यों ने उन युवकों के धूम्रपान करने पर आपत्ति जताई थी। घटना के बाद में लड़की को अस्पताल ले जाया गया और बाद में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

एफआईआर के अनुसार, सेक्टर 5ई में पीड़िता के घर के बाहर युवक धूम्रपान कर रहे थे, तभी उसके परिवार के सदस्यों ने वहां मौजूद रहने पर आपत्ति जताई।

इसके बाद उन युवकों ने लड़की के परिवार के सदस्यों के साथ गाली-गलौज की और घटनास्थल से निकलने से पहले घर पर ईंटें फेंक दीं। बाद में रात में, वे लौट आए और शराब पी रखी थी।

पीड़िता के भाई ने कहा, “उनमें से एक ने ब्लेड जैसी वस्तु निकाली और मेरी बहन पर हमला किया। उसके हाथ में चोट लगी है। उन्होंने हमारे दोपहिया वाहन को घसीटा और उसे जला दिया।”

डीसीपी ईस्ट प्राची सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुमित, बंटी और गौरव के रूप में हुई है। वहीं एक और बदमाश अवनीश फरार है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखAyurvedic Detox: ये आयुर्वेदिक तरीके शरीर से निकाल देंगे सारे टॉक्सिन, जान लें आप
अगला लेखतारक मेहता की दयाबेन देवदास और जोधा अकबर में आ चुकी हैं नजर, क्या आपने किया नोटिस?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।