धाकड़ के कलेक्शन पर पायल रोहतगी ने किया कंगना रनौत पर वार, मुनव्वर फारूकी पर भी कसा तंज

0
0


अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना के साथ ही फिल्म में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) अहम किरदारों में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है, जिसके चलते एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कंगना पर निशाना साधा है। पायल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लॉक अप के विनर रहे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पर भी तंज कसा है। बता दें कि कंगना रनौत ने लॉक अप ने होस्ट किया था और मुनव्वर इस शो के विजेता रहे थे।

क्या है पायल का सोशल मीडिया पोस्ट

कंगना रनौत की धाकड़ को उम्मीद के मुताबिक थिएटर्स में फुट फॉल नहीं मिले हैं, जिसकी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सपाट साबित हुई है। ऐसे में पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर तीखा तंज कसते हुए लिखा,’दुखद, सब कर्मों का फल है। जिसको 18 लाख वोट मिले, न उसने फिल्म का प्रमोशन किया और न उसके वो नकली वोटर्स फिल्म देखने आए। सीता मां पर फिल्म बनाने वाली हैं और उसमें सीता मां का मजाक उड़ाने वाले को शायद रोल भी देंगी क्योंकि उसे समाज को अपनी ऑब्जेक्टिविटी दिखानी है।’

पढ़ें: नहीं देखा होगा आपने दीपिका पादुकोण का ये गाना! गणेश हेगड़े संग दिखाई थीं अदाएं

 

संबंधित खबरें

धाकड़ के प्रीमियर में पहुंचीं कंगना

याद दिला दें कि धाकड़ की हाल ही में स्क्रीनिंग हुई थी और फिल्म में कई सितारे शुमार हुए थे। धाकड़ की स्क्रीनिंग में पायल रोहतगी भी शामिल हुई थीं, लेकिन स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने कहा था कि कंगना ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया। एक इंटरव्यू में पायल से धाकड़ के प्रीमियर पर कंगना से मुलाकात पर सवाल पूछा था, जिस पर उन्होंने कहा, ‘मैंने उनसे बात करने की कोशिश किया था, लेकिन वो खुश नहीं थीं और मेरे साथ बुरा बर्ताव कर रही थीं।” पायल ने इससे पहले प्रीमियर की फोटोज शेयर कर लिखा था, “रंगोली आप एक बहुत अच्छी महिला हैं, लेकिन आपकी बहन मुझे देख कर खुश नहीं हुईं।’

पढ़ें: रियलिटी शोज को जज करने के लिए मोटी फीस लेते हैं ये सेलेब्स, देखें लिस्ट

धाकड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बात कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो फिल्म ने पहले दिन महज 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन पहले दिन जितना ही रहा, यानी फिल्म ने दूसरे दिन भी महज 50 लाख का कलेक्शन किया। यानी फिल्म की अभी तक की कुल कमाई सिर्फ एक करोड़ रुपये रही है, जबकि धाकड़ के साथ ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 को दर्शकों से जोरदार रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म तेजी से कमाई कर रही है।

पढ़ें: सिर्फ एक शख्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें कौन है वो

 



Source link

पिछला लेखओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश को दी सलाह, कहा- एयर कंडीशनर की हवा छोड़कर बाहर निकलें
अगला लेखग्राम विकास अधिकारी बनने की तैयारी कर रहे हैं तो यहां एक क्लिक में मिलेगी सारी जानकारी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।