धर्मेन्द्र की विंटेज कार: हीमैन ने दिखाई अपनी पहली कार, 18 हजार रुपए में खरीदी थी फिएट मॉडल की कार

0
1


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके फैंस उनके पोस्ट को देखना पसंद करते हैं। धर्मेंद्र ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी पहली कार के बारे में फैन्स को बताया है। धर्मेन्द्र ने खुलासा किया कि उन्होंने इसे 18,000 रुपये में खरीदा था। वीडियो में विंटेज फिएट मॉडल कार नजर आ रही है।

फैन्स से बोले-दुआ करो हमेशा मेरे साथ रहे
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले धर्मेंद्र ने अपनी विंटेज फिएट के बगल में खड़े होकर कहा- “नमस्कार दोस्तों, मेरी पहली कार। मैंने इसे केवल 18,000 रुपये में खरीदा था। उन दिनों 18 हजार रुपये बहुत बड़ी बात थी। मैंने इसे अच्छे से रखा है। अच्छा लगता है? इसके लिए प्रार्थना करो, यह हमेशा मेरे साथ रहे।”

कुछ दिनों पहले उन्होंने एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे थे और उन्होंने अपने फैन्स को उन्हें प्यार करने के लिए धन्यवाद दिया। “मेरी पोस्ट पर आपकी प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए आप सभी को प्यार। जीते रहो ध्यान रखो” धर्मेंद्र ने लिखा।

सालों बाद हो रही वापसी
धर्मेन्द्र की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है, जिसके साथ करण जौहर पांच साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौट रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। करण ने अगस्त में एक विशेष वीडियो साझा किया, जिसमें प्रशंसकों को फिल्म के लिए उनकी तैयारी की झलक दिखाई गई। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं। यह 2022 में रिलीज होने वाली है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखउत्तर प्रदेश विधानसभा का विशेष सत्र 18 अक्टूबर को, BJP के वरिष्ठ नेताओं ने यूपी चुनाव की रणनीति बनाई
अगला लेखMP: बेबस ‘अन्नदाता’, खाद की किल्लत के कारण सता रहा फसल बर्बाद होने का डर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।