होम मनोरंजन बॉलीवुड धनश्री ने पोस्ट शेयर कर दिया जवाब: घुटने में इंजरी ने तोड़...

धनश्री ने पोस्ट शेयर कर दिया जवाब: घुटने में इंजरी ने तोड़ दी थी हिम्मत, युजवेंद्र चहल के साथ अनबन की अफवाहों से थीं परेशान

0
0


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

इंस्टाग्राम पर चहल सरनेम हटाने के कारण यूट्यूबर धनश्री चर्चा में हैं। नाम बदलने की वजह से धनश्री और युजवेंद्र के बीच अनबन की अफवाहें भी उड़ने लगीं थी। आखिरकार धनश्री ने इस मामले चुप्पी तोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने लिगामेंट में इंजरी के बारे में बताया और परिवारवालों और चहल को शुक्रिया कहा।

घुटने में चोट के कारण टूट गया धनश्री था आत्मविश्वास
यूट्यूबर धनश्री ने अपनी पोस्ट शेयर करते 21 अगस्त की सुबह इमोशनल नोट लिखा। धनश्री ने बताया कि पिछली बार रील शूट करते हुए उनके पैरों में चोट लग गई, जिससे लिगामेंट इंजरी हो गई है। लंबे समय तक डांस न करने की बात सुनकर धनश्री 14 बहुत ज्यादा परेशान थीं। उनका आत्मविश्वास टूट गया था, लेकिन पति चहल और करीबियों के साथ के कारण ही वो पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं।

दोबारा डांस करने के लिए करानी होगी सर्जरी
लिगामेंट इंजरी के चलते धनश्री को आराम की सलाह दी गई है। उन्होंने बताया कि मैं अगर लाइफ दोबारा डांस करना चाहती हैं, तो इसके लिए मुझे सर्जरी से गुजरना पड़ेगा। धनश्री ने बताया कि यह मेरे लिए मुश्किल दौर था, लेकिन इसी बीच हमारे रिश्ते के बारे में कई खबरे उड़ी, जिसे सुनकर मुझे दुख हुआ।

इस घटना ने बढ़ाया है आत्मविश्वास
धनश्री ने कहा कि चोट और अफवाह दोनों ही घटनाओं ने मुझे मजबूत बनाया है। मैं खुद को हर हाल में अब ताकतवर महसूस कर रही हूं। मुझे यह पता चल गया है कि लोग आपके बारे में हमेशा कुछ न कुछ बात करेंगे, इसे आपको अपनी मजबूती बनाना होगा।

आखिर में जोड़ा चहल का सरनेम
नोट कंप्लीट करने के बाद धनश्री ने अपने नाम के साथ चहल का सरनेम जोड़ा। उन्होंने पोस्ट में DVC(धनश्री वर्मा चहल) लिखा, जिससे पता चलता है कि दोनों के बीच सब कुछ पहले जैसा ही है।

युजवेंद्र ने पोस्ट पर किया कमेंट
धनश्री के इस पोस्ट सेक्शन में युजवेंद्र भी उनका हौसला बढ़ाते हुए नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर धनश्री की फोटो भी री-शेयर की है।

खबरें और भी हैं…



Source link