दो सगे भाइयों ने किशोरी के साथ किया गैंगरेप, गर्भवती हुई तो फिर कर डाला ये काम

0
0


श्याम जी तिवारी/कानपुर: यूपी के कानपुर (Kanpur) में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) का मामला सामने आया है. किशोरी के पिता ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. दोनों भाई पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस उनकी तलाश में लग गई है.

सात दिनों तक धर्म नगरी चित्रकूट में रहेगा संघ प्रमुख मोहन भागवत का डेरा, चिंतन शिविर में होंगे शामिल, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

यहां का है मामला
किशोरी का वीडियो बना किया ब्लैकमेल

मामला कानपुर आउटर के साढ़ थाना क्षेत्र के गांव का है जहां पर पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाइयों ने किशोरी को नशीला पदार्थ सूंघा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं, किशोरी के साथ दुष्कर्म करते समय आरोपियों ने वीडियो (Video) बना लिया. उसी वीडियो के आधार पर किशोरी को लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था. दोनों भाईयों ने कई बार किशोरी का यौन शोषण किया.

गर्भवती होने पर खिला दी दवा, बिगड़ी तबीयत
किशोरी गर्भवती हो गई तो उसको गर्भपात की दवा खिला दी. इस दवा खाने के बाद किशोरी की तबियत खराब हो गई. किशोरी की हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुई. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. 

दोनों भाइयों पर केस दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस, किशोरी को मेडिकल लेकर गई जहां पर उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी भाइयों रूप सिंह और गुलबदन सिंह के ऊपर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. फरार दोनो भाइयों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

गोमती रिवरफ्रंट Scam: ठेकेदार पुनीत अग्रवाल के घर CBI ने रात में ही डाला डेरा, हरिद्वार से लौटे परिवार से पूछताछ

बाइक और साइकिल छोड़ स्केटिंग से की खाने की होम डिलीवरी, सोशल मीडिया पर छाया Swiggy Boy

WATCH LIVE TV

 





Source link

पिछला लेखमहेंद्र सिंह धोनी के ‘गुरुमंत्र’ का श्रीलंका दौरे पर भी इस्तेमाल करेंगे रुतुराज गायकवाड़
अगला लेखHP TET 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।