‘देश की धरती का अन्न खाने के बाद जो पाकिस्तानपरस्त हो, उसको योगी मोदी क्या भाएंगे’

0
1


बलिया: अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्रे सिंह मुनव्वर राना के आरोपों पर पलटवार किया है. सुरेंद्र सिंह पलटवार करते हुए कहा कि भारत की धरती पर रह कर ,भारत का अन्न खाने के बाद भी जो पाकिस्तान परस्त हो. उस व्यक्ति को भाजपा, मोदी, योगी नहीं भायेगा. मुनव्वर राना को औरंगजेब का वंशज कहते हुए कहा कि यहां राम और कृष्ण के वंशज के रूप में मोदी योगी ध्वजवाहक के रूप में है.

तुच्छ वाणी का प्रतीक बताया 
मुनव्वर राना द्वारा पुलिस की दबिश को बिकरु कांड से जोड़ने पर सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि ये उनकी तुच्छ चिंतन और वाणी का प्रतीक है. मोदी, योगी की सरकार को बदनाम करने के लिए कोई भी हथकंडा अपना सकते हैं.

बता दें कि तीन दिन पहले रायबरेली में शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर जानलेवा हमला हुआ था. इस मामले में पुलिस ने रायबरेली में चार लोगों को गिरफ्तार कर खुलासा किया कि उसने अपने चाचा व चचेरे भाइयों को केस में फंसाने के लिए खुद अपनी कार पर फायरिंग कराई थी. साजिश रचने को लेकर उसकी तलाश में ही मुनव्वर राना के लालकुआं स्थित फ्लैट पर बृहस्पतिवार देर रात रायबरेली पुलिस ने छापा मारा. 

राजभर का बेतुका बयान, कहा- यदि ओवैसी UP के मतदाता बन जाएं तो हो सकते हैं मुख्यमंत्री

जिसके बाद मुन्नवर राना ने आरोप लगाया था कि रात करीब दो बजे अचानक पुलिस एफआई टावर के ढींगरा अपार्टमेंट के प्रथम तल स्थित उनके फ्लैट पहुंची और दरवाजा पीटने लगी. इससे परिवार के लोग दहशत में आ गए. दरवाजा खोला तो आठ-दस पुलिसकर्मी धड़धड़ाते हुए घुसे और हर कमरे में तबरेज को ढूंढने लगे. कुछ पुलिसकर्मी भूतल स्थित कमरे में सो रहे मुनव्वर राना के पास गए, पर उनसे कोई बात नहीं की और उन्हें बेड पर ही लेटे रहने को कहा. पूछने पर सिर्फ तबरेज की तलाश करने की बात कहकर चले गए.

UP Zila Panchayat Chunav: भाजपा को मिली बंपर जीत, 75 में से 65 सीटें BJP के खाते में, सपा को मिलीं 6

छापेमारी के बाद जारी किया था वीडियो 
पुलिस की छापेमारी के बाद मुनव्वर राना ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि ‘एक दिन हमारी जंगल में लाश पड़ी मिलेगी. पुलिस दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी में है. इसमें इतना हंगामा करने की क्या जरूरत है. अब ये मुनव्वर राना बिकरू कांड हो गया है’.

UP Zila Panchayat Chunav :पूर्व सपा प्रत्याशी ने बताया इसलिए गई थी भाजपा के दफ्तर

क्या है पूरा मामला? 
मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना ने 28 जून को रायबरेली में सदर कोतवाली में केस दर्ज कराया था. उनका आरोप था कि वह अपनी कार से त्रिपुला चौराहे के पास स्थित पेट्रोल पंप से डीजल लेकर निकल रहे थे तभी एक बाइक पर सवार दो युवकों ने कार पर फायरिंग कर दी. 

Dulhan Dance Video: शादी की खुशी में दुल्हन ने किया ऐसा डांस, चारों ओर हो रही चर्चा

WATCH LIVE TV





Source link

पिछला लेखआमिर की लव लाइफ: रीना से किरण तक, अपने दौर के लवर बॉय आमिर की जिंदगी की दो लव स्टोरी, मि. परफेक्शनिस्ट की कोई शादी परफेक्ट नहीं रही
अगला लेखअशोक गहलोत ने खुदरा व थोक व्यापार को MSME श्रेणी में लाने के फैसले पर व्यापार संगठनों को बधाई दी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।