देखें वीडियो- अंपायर ने नहीं दी वाइड, दूर जाकर खड़े हो गए नाराज कायरन पोलार्ड

0
1


सेंट कीट्स ऐंड नीव्स
त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान कायरन पोलार्ड सिर्फ अपने खेल से ही नहीं बल्कि अपने व्यवहार से भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उन्होंने ऐसा ही कुछ कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में सेंट लूसिया के खिलाफ मुकाबले के दौरान किया

यह उस पारी का 19वां ओवर था। वहाब रियाज गेंदबाजी कर रहे थे। वहाब का यह ओवर 10 गेंद तक चला। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सीफर्ट ने एक ऐसी गेंद खेली जो ऑफ स्टंप की वाइड लाइन से बाहर थी। कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज ने इसे खेलने की पूरी कोशिश की लेकिन गेंद वाकई बहुत दूर थी।

बल्लेबाज और पोलार्ड उस समय हैरान रह गए जब मैदानी अंपायर ने इस गेंद को सही माना और वाइड नहीं दिया। हालांकि सीफर्ट ने गेंद फेंके जाने से पहले ऑफ स्टंप के बाहर मूव भी नहीं किया था। वहाब रियाज इससे पिछले ओवर में चार वाइड फेंक चुके थे।

अंपायर से इस फैसले पर बहस करने के बजाय, पोलार्ड ने थोड़ी सी बात की और चुपचाप रहकर अपना विरोध जताने का फैसला किया। वह शॉर्ट मिडविकेट की ओर 20 गज जाकर खड़े हो गए। पोलार्ड 30 गज के घेरे के काफी करीब पहुंच गए। वह आखिरी गेंद के लिए क्रीज के समांनतर खड़े रहे।

पोलार्ड ने टीम को दिलाई जीत
त्रिनबागो नाइट राइडर्स चार मैच खेलने वाली पहली टीम बन गई है। पिछले सीजन में त्रिनबागो की टीम ने पिछले सीजन में कोई मैच नहीं हारा था। हालांकि इस सीजन में चार में से दो मुकाबलों में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

मैच की बात करें तो सेंट लूसिया की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। कायरन पोलार्ड और टिम सीफर्ट की जोड़ी ने पांचवें विकेट के लिए 78 रन की साझेदारी कर अपनी टीम को 7 विकेट पर 158 रन तक पहुंचाया। 159 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट लूसिया की टीम बीच के ओवरों में पटरी से उतर गई। आंद्रे फ्लेचर अकेले लड़ते नजर आए। उन्होंने नाबाद 81 रन बनाए। आखिर त्रिनबागो की टीम ने 27 रन से मैच जीता।



Source link

पिछला लेखकाबुल में अमेरिकी यूनिवर्सिटी की छात्राओं का खौफ: तालिबानी पढ़ी-लिखी युवतियों को घर-घर ढूंढ़ रहे; कह रहे हम तुम्हारा रेप करेंगे और मार देंगे
अगला लेखआंतों में हो सकती है टीबी, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।