दृश्यम फेम श्रिया सरन बनी मां, एक साल बाद बेटी का Video शेयर कर बोलीं- हमारे घर परी आई…

0
0


श्रिया सरन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

फिल्म ‘दृश्यम’ की अभिनेत्री श्रिया सरन मां बन गई हैं और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर दी है. श्रिया की प्रेग्नेंसी को लेकर कई दिनों से अफवाहें उड़ रही थीं, ऐसे में अब एक्ट्रेस ने खुद इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है. श्रिया सरन ने एक प्यारे से वीडियो के साथ आखिरकार इस राज पर से पर्दा उठा दिया है. बता दें, श्रिया 2020 में ही मां बनी थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने अब जाकर दी है.

यह भी पढ़ें

श्रिया सरन ने इस पोस्ट में क्वारंटाइन के दौरान अपने खूबसूरत अनुभव को भी शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें उन्हें अपनी बेटी के साथ देखा जा सकता है. वीडियो के साथ वे कैप्शन लिखती हैं, ‘हेलो दोस्तों, 2020 में हमारा क्वारंटाइन बहुत ही खूबसूरत और पागलपन से भरा रहा. जब सारी दुनिया में एक उथल पुथल चल रही थी, हमारी दुनिया हमेशा के लिए बदल चुकी थी. हमारी लाइफ एडवेंचर, उत्साह और सीख से भरी रही. इस दौरान तोहफे के रूप में हमारे पास एक परी आई. हम भगवान के शुक्रगुजार हैं’.

गौरतलब है कि श्रिया ने एंड्री से 2018 में राजस्थान में शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात मालदीव में हुई थी. शादी के बाद हर तरफ श्रिया की प्रेग्नेंसी को लेकर खूब अफवाहें थीं. श्रिया पति के साथ स्पेन के बर्सिलोना में रहती थीं, लेकिन 2020 में वे वापस भारत आ गईं. अब श्रिया पति के साथ यही शिफ्ट हो गई हैं और मां बनने के बाद उनकी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है.

ये भी देखें – 





Source link

पिछला लेखIOCL में नॉन एग्जीक्यूटिव के 513 पदों के लिए आवेदन की आज लास्ट डेट, तुरंत करें अप्लाई
अगला लेखरनिंग या जंपिंग रोप, वजन घटाने में कौन सा तरीका रहेगा बेहतर, जानें एक्सपर्ट की राय
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।