दुकानदार ने सामान के पैसे मांगे तो पीट पीटकर ले ली जान

0
0


1 of 1





बेगूसराय | बिहार के बेगूसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक पान दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि तेघड़ा प्रखंड के गौडा गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे फूल कुमार राय चाय, पान की दुकान चलाते हैं। कहा जा राजा है कि शुक्रवार की रात कुछ युवक राय की दुकान पर पहुंचे और चाय पीकर पान खाई और जाने लगे।

इस दौरान दुकानदार ने उनसे पैसे मांगे, जो युवकों को नागवार लगा और वे भड़क गए तथा दुकान में तोड़फोड़ करने लगे। इसका विरोध दुकानदार ने किया।

आरोप है कि युवकों ने दुकानदार को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

तेघड़ा के थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है तथा प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम²ष्ट्या हत्या का कारण लेन देन में विवाद का प्रतीत हो रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-When the shopkeeper asked for money for the goods, he was beaten to death





Source link

पिछला लेखHappy Makar Sankranti 2023 Live: मकर राशि में होने जा रहा है सूर्य का प्रवेश, 14 या 15 कब है
अगला लेखआतंकी संगठनों से संबंध के आरोप में गिरफ्तार दो लोगों के घर से हैंड ग्रेनेड मिले
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।