दीपिका, श्रद्धा, सारा को समन मिला तो कंगना ने कहा- पहली बार बुलीवुड माफिया सोच रहा होगा काश सुशांत न मारा जाता

0
5


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना इन दिनों हर मुद्दे पर मुखर हैं। आज भी चुप नहीं रहीं। बॉलीवुड की ए-लिस्टर्स में शुमार एक्ट्रेस के ड्रग कनेक्शन में नाम आने के बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा। इस खबर के वायरल होते ही कंगना ने जोरदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट किया है- आज बुलीवुड माफिया पहली बार ये सोच रहा होगा कि काश सुशांत न मारा जाता।

कंगना ने किया कुछ इशारा

कंगना इतने पर ही नहीं थमीं। उन्होंने आगे अपने लिए भी लिखा है। वे लिखती हैं- काश कंगना को दीवारों के पार न धकेला जाता। पहली बार उन्हें अपनी क्रूरता, दुख और चुप्पी पर पछतावा हो रहा है। पहली बार वे चाह रहे हैं कि वे बीता हुआ समय वापस ला सकें। हमें वापस ला सकें।

आखिरी लाइन में कंगना ने अपने लिए जो बात लिखी है कि हमें वापस ला सकें। उससे यह अंदेशा हो रहा है कि बॉलीवुड में उनकी वापसी होगी भी या नहीं। हालांकि कंगना की आने वाली फिल्मों में थलाइवी, धाकड़, तेजस जैसे नाम शामिल हैं।

25 सितंबर को पूछताछ करेगी एनसीबी

दीपिका पादुकोण को अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश, वीड जैसे ड्रग के बारे में चैट पर पूछने के लिए समन भेजा गया है। चैट जया साहा से पूछताछ के दौरान सामने आई थी। जिसमें कोड नेम डी और के लिखा था। इसके बाद एनसीबी ने दीपिका को 25 सितंबर को बुलाया है। वहीं दीपिका इन दिनों गोवा में हैं।

0





Source link