दिल्ली सरकार बनाम LG : दिल्ली विधानसभा में जबरदस्त हंगामा, विधायक वेल में पहुंचे

0
0


सदन में हंगामे के चलते दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित की गई(प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्‍ली: दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही सदन में हंगामा हो गया. आम आदमी पार्टी के विधायक वेल में आये और नारेबाजी करने लगे. आप विधायक मांग कर रहे हैं कि दिल्ली के मुख्य सचिव, स्वास्थ्य सचिव और वित्त सचिव को निलंबित किया जाए. आप विधायकों ने “एलजी साहब होश में आओ…” के नारे लग रहे हैं. सदन में हंगामे के चलते अभी तक कार्यवाही दो बार स्थगित करनी पड़ी है.

यह भी पढ़ें

दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही आज हंगामे की भेंट चढ़ती नजर आ रही है. आम आदमी पार्टी विधायक वेल में उतरे, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक भी वेल में उतर आए. बीजेपी विधायक किसानों का मुद्दा उठा रहे हैं. सदन में दोनों पक्ष के विधायक वेल आये और हंगामा जारी है. ऐसे में विधानसभा की कार्यवाही 12 बजकर 15 मिनट बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

इससे पहले बुधवार को सरकार के काम में कथित तौर पर बाधा उत्‍पन्‍न करने के आरोप में मुख्य सचिव, वित्त सचिव और स्वास्थ्य सचिव को निलंबित करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायकों के विरोध के बीच दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई थी. कार्यवाही स्थगित करते हुए, अध्यक्ष राम निवास गोयल ने विधानसभा सत्र को एक दिन के लिए बढ़ा दिया था. तीन दिवसीय सत्र का समापन बुधवार को होना था.

Featured Video Of The Day

मुंबई में स्पॉट हुईं मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, शनाया कपूर



Source link

पिछला लेखहाशिम अमला याद हैं? पिच पर खूंटा गाड़कर खड़े हो जाने वाला यह दिग्गज अब मैदान पर नहीं दिखेगा
अगला लेखकुश्ती महासंघ के खिलाफ 200 पहलवान पहुंचे जंतर मंतर.. बबीता फोगाट भी खिलाड़ियों के साथ धरने में हुईं शामिल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।