होम कॅरियर नौकरियां दिल्ली यूनिवर्सिटी में नौकरी पाने का मौका, जानें कैसे करें आवेदन, यहां...

दिल्ली यूनिवर्सिटी में नौकरी पाने का मौका, जानें कैसे करें आवेदन, यहां देखें डिटेल्स

0
0


Delhi University Recruitment 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University Recruitment 2022) के रामजस कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां निकली हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. वे कैंडिडेट्स जो रामजस कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर (Ramjas College Delhi Assistant Professor Recruitment 2022) पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं.  वे डीयू की आधिकारिक वेबसाइट colrec.du.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके साथ ही इन पदों के बारे में विस्तार से जानकारी पाने के लिए कॉलेज की वेबसाइट पर भी जा सकते हैं जिसका पता है  ramjas.du.ac.in

जानें आवेदन शुल्क 
दिल्ली यूनिवर्सिटी के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए यूआर, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपए एप्लीकेशन फीस देनी होगी. जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क नहीं देना है.

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 148 पद भरे जाएंगे. योग्यता से लेकर आयु सीमा तक अन्य जानकारियां विस्तार से देखने के लिए कॉलेज की ऑफीशियल वेबसाइट पर जाएं.

जानें कैसे करें आवेदन 
इन पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट colrec.du.ac.in पर जाना होगा. अब रजिस्ट्रेशन पूरा करने के बाद ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा. इसके बाद सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड कर आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवार अपनी आवेदन की कॉपी डाउनलोड कर भविष्य के संदर्भ के लिए सेव कर के जरूर रख लें. 

​UPMSP UP Board Result 2022 Live: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के एग्जाम रिजल्ट पर क्या है ताजा अपडेट? यहां पढ़िए

​​IAS Success Story: आईएएस बनने के लिए भविष्य ने ठुकराया 55 लाख का पैकेज, जानें कैसा रहा सफर

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link