दिल्ली में हत्या के मामले में नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार

0
0


1 of 1





नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस ने मंगलवार की रात पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक हत्या के मामले में नाबालिग समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बंटी, सरजीत, राहुल और संजू के रूप में हुई है, जबकि किशोर का नाम गुप्त रखा गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें रात करीब साढ़े 11 बजे एक व्यक्ति के घायल अवस्था में पाए जाने की पीसीआर कॉल आई। जिसके बाद 8 अगस्त को मोती नगर में रामा रोड पर गोल चक्कर के पास एक पुलिस दल को अपराध स्थल पर भेजा गया था।

अधिकारी ने कहा, “जांच करने पर, पुलिस ने पाया कि बलराम के रूप में पहचाने जाने वाले घायल व्यक्ति को एबीजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।”

इसके बाद पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों और मृतक के भाई के बयान दर्ज किए।

बलराम के भाई ने पुलिस को बताया कि पीड़ित और बंटी नाम के एक व्यक्ति के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद बाद बंटी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर बलराम पर पहले चाकुओं से हमला किया और फिर उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मोती नगर थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

पुलिस को पता चला कि मृतक की आरोपी से दुश्मनी थी। सभी आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पास से हत्या में इस्तेमाल किये गये दो चाकू भी बरामद किए गए हैं।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखवर्ल्ड क्रिकेट के इस मशहूर अंपायर की दर्दनाक मौत, अनहोनी के हुए शिकार
अगला लेखCalcium Rich Foods: नहीं पसंद है दूध? तो खाएं ये 7 फूड्स, नहीं होगी कैल्शियम की कमी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।