दिल्ली में गिरफ्तार आतंकियों ने शख्स की गर्दन काट कर की थी हत्या, हत्या का बनाया था Video

0
0


दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जहांगीरपुरी इलाके से आतंकियों को गिरफ्तार किया था

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भलस्वा डेरी इलाके के एक घर में छापेमारी कर 2 हैंड ग्रेनेड बरामद किया था. अब इस मामले में पुलिस की तरफ से कहा गया है कि इस घर में टारगेट किलिंग के तहत एक शख्स की हत्या की गई थी और हत्या का वीडियो पाकिस्तान में हैंडलर्स को भेजा गया था. आतंकियों ने शख्स का गर्दन काट दिया था और शव 3 टुकड़ों में बरामद हुआ था.

यह भी पढ़ें

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को 26 जनवरी के गणतंत्र दिवस समारोह से पहले बड़ी कामयाबी मिली थी. स्पेशल सेल की टीम ने कनाडा में खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला के कथित रूप से दो मददगारों को 12 जनवरी को गिरफ्तार किया था. पकड़े गए लोगों में 29 साल का जगजीत सिंह उर्फ जग्गा है, जो उत्तराखंड के उधम सिंह नगर का रहने वाला है. दूसरा आरोपी 56 साल का नौशाद है, जो दिल्ली के जहांगीरपुरी का रहने वाला है. आरोपियों के पास से 3 पिस्टल और 22  कारतूस बरामद हुए थे.

स्पेशल सेल के मुताबिक, उनके मोबाइल से आतंकी प्लानिंग का ब्लू प्रिंट मिला है. आरोपी नौशाद आतंकी संगठन ‘हरकत-उल-अंसार’ से जुड़ा था, हत्या के दो मामलों में आजीवन कारावास की सजा काट चुका है. उसे विस्फोटक अधिनियम के एक मामले में 10 साल की सजा भी हो चुकी है.

वहीं, आरोपी जगजीत कुख्यात बंबीहा गिरोह का सदस्य है. उसे विदेश में स्थित राष्ट्र विरोधी तत्वों से निर्देश मिलते रहे हैं. वह उत्तराखंड में हत्या के एक मामले में पैरोल जम्पर है. दोनों आरोपियों की अन्य मामलों में संलिप्तता का पता लगाने के लिए आगे की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day

हमलोग : खतरे में जोशीमठ का नरसिंह मंदिर, बढ़ती जा रही हैं दरारें



Source link

पिछला लेखविंटर में नहाना: साइंस और आयुर्वेद की अलग-अलग राय, आप किसकी बात मानेंगे ?
अगला लेखसेना के जज्बे को सलाम, जम्मू कश्मीर में जवानों ने लैंड स्लाइड में फंसे 172 श्रमिकों को बचाया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।