दिल्ली पुलिस शराब, जुआ, वेश्यावृत्ति रैकेट पर कस रही नकेल, 13 गिरफ्तार

0
0


1 of 1




नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने रविवार को हजरत निजामुद्दीन के इलाके में अवैध शराब, जुआ और वेश्यावृत्ति जैसी अवैध गतिविधियों पर नकेल कस रही है और इस सिलसिले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने कहा कि चाणक्यपुरी के अंतर्राज्यीय प्रकोष्ठ के कर्मचारियों द्वारा विभिन्न छापे मारे गए और 6 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक आबकारी, जुआ और आईटीपी अधिनियम के तहत कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

अवैध शराब के धंधे की गुप्त सूचना के आधार पर मद्रासी कैंप, जंगपुरा-बी और निजामुद्दीन झुग्गियों के इलाकों में छापेमारी की गई, जिसके बाद एक टीम ने के. मणि नाम के एक आरोपी को पकड़ लिया। उसके घर की तलाशी के दौरान 13 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। एक अन्य टीम ने उसी क्षेत्र में छापा मारा और आनंद के रूप में पहचाने जाने वाले एक अन्य झुग्गी से 15 कार्टन अवैध शराब भी बरामद की गई।

जुए के खतरे पर अंकुश लगाने के लिए दूसरे ऑपरेशन में, पुलिस ने डीडीए पार्क, हजरत निजामुद्दीन में, बारापुला फ्लाईओवर के नीचे हुमायूं के मकबरे के सामने छापेमारी की, जहां दिशवर, फरीदाबाद, गाजियाबाद और गली नाम के खेलों पर सट्टा चल रहा था।

मौके से पांच आरोपियों की पहचान मोहम्मद इरशाद, मोहम्मद जहांगीर, मोहम्मद कलाम, फुरकान अली और मोहम्मद जावेद के रूप में हुई है। आरोपी के पास से 31,780 रुपये नकद, सट्टे की पर्ची और कैलकुलेटर बरामद किया गया है।

राजधानी में देह व्यापार पर कार्रवाई में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि निजामुद्दीन इलाके के होटलों में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस पर कार्रवाई करते हुए होटल काशी रेजीडेंसी, निजामुद्दीन में तीन ठग ग्राहकों की मदद से जाल बिछाया गया। इस मामले में एक टैक्सी चालक, दलाल और एक होटल प्रबंधक के साथ तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-13 held as Delhi Police cracks down on liquor, gambling, prostitution rackets





Source link

पिछला लेखएटॉमिक मिनिरल्स डायरेक्टरेट में 124 पदों पर निकली वैकेंसी, 24 अक्टूबर तक करें आवेदन
अगला लेखBigg Boss 15 का पहला एविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ सलमान खान के शो से बाहर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।