दिल्ली पुलिस ने हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, 12 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं

0
0


बैग की जांच की गई तो उसमें से 12 पिस्टल और 12 कारतूस बरामद हुए.

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने गुरुवार को अवैध हथियारों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के एक तस्कर (Arms Smuggler) को गिरफ्तार कर उसके पास से 12 पिस्टल (Pistol) और 12 जिंदा कारतूस बरामद किये हैं. जानकारी के आनुसार गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम ध्रुव उर्फ पप्पी है. पप्पी राजस्थान का रहने वाला है. पप्पी मध्य-प्रदेश के खरगोन इलाके से अवैध हथियार खरीदता था और उन्हें दिल्ली, हरियाणा, एनसीआर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर को बेचा करता था.

यह भी पढ़ें

बता दें, स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार और एसीपी अतर सिंह को इस बारे में जानकारी मिली थी कि एक तस्कर दिल्ली में बड़ी मात्रा में अवैध हथियार लेकर आने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली के फरीदाबाद रोड पर स्थित आली गांव इलाके में अपना जाल बिछाया. जहां पुलिस को आरोपी पप्पी रोड के किनारे कंधे पर बैग टांगे  किसी का इंतजार करता नजर आया.  पुलिस की टीम वहां रुकी रही. दरअसल पुलिस को इंतजार था पप्पी के उस शख्स का जो दिल्ली में उससे हथियार खरीदता था. कुछ देर इंतजार के बाद जब पप्पी जाने लगा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया और जब उसके बैग की जांच की गई तो उसमें से 12 पिस्टल और 12 कारतूस बरामद हुए.

पुलिस के मुताबिक पप्पी पिछले 3 सालों से अवैध हथियार मध्य-प्रदेश के खरगोन से खरीद कर दिल्ली एनसीआर के गैंगस्टर को बेचा करता था. हथियारों की तस्करी के अलावा पप्पी के ऊपर लूटपाट के मामले भी दर्ज है. फिलहाल पुलिस पप्पी से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पप्पी किसी गैंग से जुड़ा था या  फिर वो अकेले ही हथियारों की तस्करी को अंजाम दिया करता था.



Source link

पिछला लेखरणवीर सिंह को मिला फिर से न्यूड फोटोशूट का ऑफर, जानें किसने की एक्टर से ये डिमांड
अगला लेखझारखंड अवैध खनन मामले में बाहुबली बच्चू यादव हुआ गिरफ्तार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।