दिल्ली: जेल अफसर के घर पर गोली चलाने वाला आरोपी एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

0
0


आरोपियों में से एक का बड़ा भाई फिलहाल मंडोली जेल में बन्द है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि दो नाबालिग को पकड़ा है. पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद किये हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़ में आये बदमाशों ने 28 जून को दिल्ली के हिरनकूदना गॉव में अस्सिटेंट जेल सुपरिटेडेंट के घर को निशाना बनाकर  गोलियां चलाई थी. पुलिस के मुताबिक अस्सिटेंट जेल सुपरिटेडेंट मंडोली जेल में तैनात है और आरोपियों में से एक का बड़ा भाई फिलहाल मंडोली जेल में बन्द है. आरोपी अस्सिटेंट जेल सुपरिटेडेंट को डराने के इरादे से इस हरकत को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक जेल में बन्द अपने भाई के साथ असिस्टेंट जेल सुपरिटेडेंट के बर्ताव को लेकर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की. 29 जून को दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि ये आरोपी होलम्बी कलां आने वाला है. इसके बाद स्पेशल सेल ने उस इलाके में ट्रैप लगा दिया. इसके बाद पुलिस को आरोपी शुभम और उसके दो नाबालिग साथी नज़र आये, जैसे ही पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने को कहा तो शुभम और उसके एक नाबालिग साथी ने पुलिस पर गोली चला दी, जवाबी कार्यवाई करते हुए पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- 

Video : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे, फडणवीस का उपमुख्यमंत्री बनना रहा बड़ा ट्विस्ट



Source link

पिछला लेखभास्कर LIVE अपडेट्स: श्रीनगर में लश्कर के दो-हाइब्रिड आतंकी गिरफ्तार, चार पिस्तौल, ग्रेनेड समेत कई विस्फोटक बरामद
अगला लेखChives Benefits: एक ऐसा पौधा जो देता है अदरक और लहसुन का फ्लेवर, जानें फायदे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।