दिल्ली आउटर में हुआ भीषण एक्सीडेंट, एक लड़की की मौत, वीडियो वायरल

0
0


Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE
दिल्ली आउटर में हुआ भीषण एक्सीडेंट

नई दिल्ली: दिल्ली आउटर के सुल्तानपुरी थाने इलाके में एक भीषण एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें एक लड़की की मौत हो गई है और उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं हैं। इस मामले से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले को हत्या और गैंगरेप बताकर झूठ फैलाया जा रहा है, जबकि ऐसा नहीं है। ये एक एक्सीडेंट है। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल पुलिस को जानकारी मिली थी कि 1 जनवरी को सुबह 3 बजकर 24 मिनट पर एक बलेनो गाड़ी में एक बॉडी बंधी हुई है, जो नीचे लटकी हुई है। ये गाड़ी कुटुबगड की तरफ जा रही थी। इसके बाद कॉलर ने कार का नंबर भी बताया। सुबह 4 बजकर 11 मिनट पर गाड़ी को ट्रेस कर लिया गया। 

इसी दौरान एक और पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कॉलर ने बताया कि कंझावला थाने इलाके में एक लड़की की बॉडी न्यूड अवस्था मे पड़ी हुई है। बॉडी को अस्पताल भेजा गया, जहां लड़की को मृत घोषित कर दिया गया। पकड़े गए गाड़ी के आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनकी गाड़ी का सुल्तानपुरी इलाके में एक स्कूटी से एक्सीडेंट हो गया था। इसी दौरान पैट्रोलिंग के दौरान एसएचओ को एक्सीडेंट की हालत में स्कूटी भी मिल गई।

जांच में सामने आया कि एक्सीडेंट के बाद मृत लड़की गाड़ी से घिसटती हुई काफी दूर गई, जिस वजह से उसके कपड़े फट गए। कार में सवार पांचो आरोपियो को पकड़ लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखकेंद्र के NPA राशि नहीं देने के बावजूद भूपेश बघेल कैबिनेट ने पुरानी पेंशन योजना पर लगाई मुहर
अगला लेख30s से खाना शुरू करें अच्छे कार्ब्स और फैट, फिल्मी एक्टर्स की तरह फिट रहेंगे आप
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।