‘दाल कम, पानी ज्यादा’ : मैनपुरी पुलिस मेस का VIDEO आया सामने, खराब भोजन पर SP ने लगाई फटकार

0
1


मैनपुरी पुलिस मेस का VIDEO आया सामने, खराब भोजन पर SP ने लगाई फटकार

मैनपुरी:

उत्तर प्रदेश पुलिस को मिल रहे खराब खाने पर एक के बाद शिकायतें मिल रही हैं. इससे पहले फिरोजाबाद के पुलिस कांस्टेबल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह घटिया खाना देने की बात कर रहा था. अब ताजा तस्वीर मैनपुरी के पुलिस मेस का है, जहां एसपी खुद जब खाने की जांच करने पहुंचे तो देखकर हैरान रह गए. पुलिस मेस में कच्ची रोटियां परोसी जा रही थीं. वहीं, इस दौरान मेस में दाल की जगह पानी ज्यादा देखने को मिला. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि मैनपुरी पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित पुलिस लाइन में स्थित मैस का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान खाने की गुणवत्ता ठीक ना मिलने पर अपनी नाराजगी जताते हुए जमकर फटकार लगाई. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में एसपी खुद खाने की गुणवत्ता जांचते हुए नजर आते हैं. वह बर्तन में बनी दाल को देखते हुए कहते हैं कि इसमें दाल तो कम है, पानी ज्यादा है. वहीं वहां मौजूद कर्मियों से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आपलोग समस्या के बारे में क्यों नहीं बताते. बता दें कि इस वीडियो को खुद एसपी ने पुलिस मीडिया ग्रुप पर डाला है. 

गौरतलब है कि फिरोजाबाद में एक सिपाही द्वारा खाने की गुणवत्ता खराब होने के चलते उसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था. पुलिस मेस में खाना अच्छा ना मिलने की शिकायत को लेकर एक सिपाही मनोज कुमार को वर्दी में सड़क पर हाथों में खाने की प्लेट लेकर आना पड़ा था. वह लोगों को प्लेट में रखी रोटी, दाल चावल दिखाकर रोता रहा. उसने आरोप लगाया कि दाल पानी जैसी मिलती है, कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं हैं. 





Source link

पिछला लेखबिहार : लोजपा के दोनों धड़ों को साथ लाने की तैयारी में BJP, भाजपा कोर कमेटी की बैठक में इन मुद्दों पर हुई चर्चा
अगला लेखभास्कर अपडेट्स: गुजरात दंगा मामले में जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची तीस्ता सीतलवाड़, 22 अगस्त को होगी सुनवाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।