दानिश कनेरिया की राणातुंगा को खरी-खरी- ‘लाइमलाइट में रहने के लिए साधा टीम इंडिया पर निशाना’

0
0


हाइलाइट्स:

  • दानिश कनेरिया ने कहा राणातुंगा का यह बयान गलत
  • लाइमलाइट में रहने के लिए राणातुंगा ने भारत पर साधा निशाना
  • कनेरिया ने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट का स्तर लगातार गिर रहा है
  • भारत ने अपनी टीम भेजकर श्रीलंका क्रिकेट की मदद ही की है

नई दिल्ली
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा (Arjuna Ranatunga) पर निशाना साधा है। कनेरिया (Kaneria) ने कहा है कि राणातुंगा (Ranatunga) ने लाइमलाइट में रहने के लिए ही श्रीलंका के दौरे पर गई भारतीय टीम को ‘बी’ टीम कहा है। वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने कहा था कि भारत ने अपनी दोयम दर्जे की टीम भेजकर श्रीलंका क्रिकेट का अपमान किया था।

कनेरिया (Kaneria) ने कहा कि इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो नियमित रूप से भारत की मुख्य टीम में खेलते रहते हैं। ऐसे में इसे दूसरे दर्जे की टीम कहना ठीक नहीं है। इससे पहले श्रीलंका बोर्ड (Sri Lanka Cricket) भी इस तरह की राय जाहिर कर चुका है।

अफगानिस्तान से श्रीलंकाई टीम की तुलना, आकाश चोपड़ा का रणतुंगा को मुंहतोड़ जवाब

अपने यूट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria Youtube Channel) ने राणातुंगा पर भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में राणातुंगा के बयान की आलोचना की।

कनेरिया (Kaneria) ने कहा, ‘राणातुंगा ने यह बयान सिर्फ लाइमलाइट में रहने के लिए किया है। भारत एक ऐसा देश है जहां 50-60 खिलाड़ी हैं जो दो अंतरराष्ट्रीय टीम बना सकते हैं। कई खिलाड़ी जिनमें भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), शिखर धवन (Shikhar Dhawan), काफी समय से भारतीय टीम में खेल रहे हैं। आपके कद के क्रिकेटर से ऐसा बयान सुनकर दुख होता है।’

india-tour-sri-lanka

कनेरिया ने राणातुंगा पर आगे निशाना साधते हुए उन्हें श्रीलंका क्रिकेट की मौजूदा स्थिति के बारे में याद दिलाया। उन्होंने कहा कि श्रीलंका की टीम को इंग्लैंड (Sri Lanka Tour of England) में बहुत बुरी तरह हार मिली। इंग्लैंड ने हर आयाम में श्रीलंका को मात दी।

1200x900_NBT_1 (4)

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) को यह भी लगता है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को भारत का शुक्रिया अदा करना चाहिए वह उनके यहां सीरीज खेलने आया। भारत के खिलाफ खेलकर बोर्ड को स्पॉन्सर और फंड मिलेंगे।

श्रीलंका दौरे पर कप्तान धवन को भी टी20 विश्व कप टीम में जगह के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा: लक्ष्मण
उन्होंने कहा, ‘श्रीलंका क्रिकेट लगातार नीचे जा रहा है। देखिए वे इंग्लैंड में कैसा क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वे क्रिकेट खेलना भूल गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट को खुद को खुशकिस्मत समझना चाहिए कि भारत अपनी टीम भेजकर बोर्ड को आर्थिक मुश्किल से निकलने में मदद कर रहा है।’

danish-kaneria

दानिश कनेरिया ने साधा अर्जुन राणातुंगा पर निशाना



Source link

पिछला लेखराष्ट्रीय इंडिया मिलिट्री कॉलेज में LDC सहित 13 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई
अगला लेखकोरोना दुनिया में: बीते दिन 3.36 लाख केस, 6,049 मौतें; महामारी की वजह से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 40 लाख के पार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।