दस हजार का ईनामी जालसाज गिरफ्तार

0
5


1 of 1




जयपुर। महिन्द्रा फाईनेंस से जाली दस्तावेजों से लोन दिलाकर कंपनी को सत्तर लाख रुपए की चपत लगाने वाले ईनामी बदमाश को पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। क्राईम ब्रांच की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है।
पुलिस महानिदेशक (अपराध) बी.एल.सोनी ने बताया कि ईनामी बदमाश अमित शर्मा निवासी रैणी अलवर को गिरफ्तार किया गया है। एसओजी की ओर से एक सप्ताह पूर्व फरार बदमाश अमित पर दस हजार रुपए का ईनाम रखा गया था। मुखबिर की सूचना पर गुरूवार सुबह ईनामी बदमाश अमित को घेराबंदी कर अलवर से पकड़ा गया है।

एक वर्ष से था वांछित
पुलिस महानिदेशक सोनी ने बताया कि गत वर्ष सांगानेर थाने में महिन्द्रा फाईनेंस ने प्रकरण दर्ज कराया। प्रताप नगर स्थित महिन्द्रा फाईनेशियल सर्विसेज लिमिटेड में आरोपी अमित शर्मा बिजनेस एक्ज्यूकेटिव के पद पर कार्यरत था, जिसने बिना मौके पर सत्यापन किए जालसाजों से मिलीभगत कर फर्जी आधार कार्ड, निवास प्रमाण पत्र और इनकम टैक्स रिटर्न का गलत प्रमाणीकरण कर 30 चौपहिया वाहनों पर ऋण स्वीकृत करवा दिया। जिसके बाद फर्जी एनओसी के आधार पर ऋण स्वीकृत करवाकर फर्जी एनओसी के आधार पर परिवहन कार्यालय से वाहनों को वित्त पोषण हटवाकर वाहनों को अपने नाम ट्रांसफर करवा लिए। लोन दिलाकर कम्पनी को नुकसान पहुंचाने के मामले में जांच करते हुए एसओजी ने 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया। मुख्य आरोपी अमित शर्मा फरार हो गया था, जो पिछल्े एक वर्ष से वांछित चल रहा था।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Reward fraudster of ten thousand arrested





Source link

पिछला लेखमाइग्रेन को दूर करने में इस तरह फायदा करता है सेब, जानें और भी कई लाभ
अगला लेखशेयर बाजार में लगातार दूसरे दिन बढ़त, निफ्टी 10550 के ऊपर बंद
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।