थप्पड़ कांड पर विल बेटी ने किया रिएक्ट: विलो बोलीं- मैं अपने परिवार को इंसान के रूप में देखती हूं, हमारी मानवता स्वीकार नहीं की जाती

0
0


15 मिनट पहले

विल स्मिथ ऑस्कर सेरेमनी में कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस घटना के 4 महीने बाद एक्टर की बेटी और एमी अवॉर्ड नॉमिनी विलो स्मिथ ने इस घटना पर अपना रिएक्शन शेयर किया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने परिवार से प्यार करती हूं। ऑस्कर में थप्पड़ कांड से विल को एकेडमी ने 10 साल के लिए बैन भी कर दिया है। वहीं विल ने कुछ दिनों पहले ही वीडियो शेयर क्रिस से दोबारा मांफी भी मांगी थी।

हमारी मानवता को स्वीकार नहीं किया जाता- विलो
विलो ने एक पब्लिकेशन से बात करते हुए कहा- मैं अपने परिवार को इंसान के रूप में देखती हूं और सबसे बहुत प्यार भी करती हूं। मैं उनके नॉर्मल बिहेवियर के लिए सबको एक्सेप्ट भी करती हूं। हम आज जिस भी स्थिति में हैं उसकी सबसे बड़ी वजह है कि हमारी मानवता को स्वीकार नहीं किया जाता है। हमसे उस काम की उम्मीद की जाती है, जो ना स्वस्थ जीवन के लिए ईमानदार है और ना ही अनुकूल है।

94वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान क्रिस ने विल की पत्नी जाडा पिंकेट के गंजेपन का मजाक उड़ाया था। इसके बाद विल ने स्टेज में चढ़कर क्रिस को थप्पड़ मारा था।

बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने फैसले पर सहमति जताई- डेविड रुबिन
एकेडमी मोशन ऑफ पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (ऑस्कर) ने विल स्मिथ पर बैन लगा दिया है। विल अगले 10 साल तक ऑस्कर के किसी भी कार्यक्रम में पार्टिसिपेट नहीं कर सकेंगे। वहीं, विल ने कहा है कि वे एकेडमी का फैसले का सम्मान करते हैं और उन्हें यह फैसला मंजूर है। वहीं इस फैसले के बाद एकेडमी के अध्यक्ष डेविड रुबिन ने कहा था कि इस साल के ऑस्कर सेरेमनी के दौरान मंच पर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की वजह से यह फैसला लिया गया है। बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने भी इस फैसले पर अपनी सहमति जताई है।

मुझे मालूम है मेरा व्यवहार स्वीकार करने लायक नहीं- विल
विल ने जो वीडियो शेयर किया है उसकी शुरुआत में कुछ लाइनें लिखीं है। इसमें लिखा है कि मैं पिछले कई महीनों से काफी कुछ सोच रहा हूं और इस पर काम भी कर रहा हूं। आप लोगों ने मुझसे कुछ सवाल पूछे हैं, आज मैं उनका जवाब देना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा- ऑस्कर इवेंट में मैं अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था। पता नहीं मैं क्या ही सोच रहा था, काफी उलझा हुआ भी था।

मैंने क्रिस का नंबर निकाला और उनसे बात करने के लिए मैसेज भी किया। हालांकि वह बात करने के लिए तैयार नहीं हैं। वे बोले “जब मैं बात करने की स्थिति में आऊंगा तब आपसे बात कर लूंगा।” क्रिस मैं आपसे माफी भी मांगता हूं। मुझे मालूम है, मेरा व्यवहार स्वीकार करने लायक नहीं था। आप जब भी बात करना चाहें, मैं यही हूं। विल ने वीडियो में आगे क्रिस रॉक की मां से भी माफी मांगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखUP News: यमुना एक्सप्रेसवे पर सीओ की गाड़ी को ट्रक ने कुचला, ड्राइवर की मौत और पुलिस अधिकारी की हालात गंभीर
अगला लेखKrishna Janmashtami 2022: जन्माष्टमी 18 या 19 अगस्त कब है? जानें सही डेट, पूजा मुहूर्त
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।