तेलंगाना में सोनू सूद का हुआ भव्य स्वागत: सुपरस्टार को देखने इकट्ठा हुए गांव के लोग, क्रेन के जरिए पहनाई माला

0
0


4 घंटे पहले

सोनू सूद इन दिनों तेलंगाना के कई गावों का दौरा कर रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैंस बेहद खास अंदाज में उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, दौरे के दौरान सोनू खुद के बने मंदिर पर विजिट करने पहुंचे थे।

सोनू जब मंदिर विजिट करने के लिए सिद्दिपेट पहुंचे, तो वहां पहुंचने से पहले ही फैंस की भीड़ उनके आसपास इकट्ठी हो गई, जिसके बाद फैंस ने उनका भव्य स्वागत किया। सोशल मीडिया पर सोनू के भव्य स्वागत का यह वीडियो बेहद सुर्खियों में है।

क्रेन की मदद से पहनाई गई माला
शेयर किए गए वीडियो में सोनू की गाड़ी के आसपास बेहद भीड़ देखी जा सकती है। लेकिन फिर भी वो अपनी गाड़ी से निकलते हैं और वहां पर मौजूद फैंस द्वारा किया गया स्वागत स्वीकार करते हैं। स्वागत के बीच सोनू अपने फैंस के बीच जाकर उनके साथ फोटोज भी खिंचवाते हैं। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि उन्हें क्रेन के जरिए माला पहनाई जाती है, जिसके बाद वो मुस्कुराते हुए फैंस के साथ दिखाई पड़ते हैं। स्वागत के बाद सोनू मंदिर के अंदर जाते दिखाई पड़ते हैं।

कोविड सहायता के लिए दौरे पर निकले सोनू
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू तेलंगाना के अलग-अलग गांवो में अपनी कोविड सहायता के विस्तार के लिए वहां का दौरा कर रहे हैं। सोनू जिस गांव पहुंचे हैं, वो नय धूलमिट्टा मंडल मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर है। जहां ग्रामीणों ने सोनू के सम्मान में 2020 में वहां मंदिर बनवाया था। इस मंदिर का निर्माण सोनू के सम्मान में वहां के रहने वाले भुक्या राजेश राठौर ने करवाया था।

सोनू सूद की अपकमिंग फिल्में
वर्कफ्रंट बात करें तो सोनू बीते दिनों फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में दिखाई दिए थे। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सोनू जल्द ही एक्शन फिल्म फतेह में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखस्ट्रगल करने तक थे साथ,सफलता मिलते ही बढ़ी दूरियां: जावेद अख्तर ने बताई क्यों टूटी सलीम-जावेद की जोड़ी, बोले- कामयाबी मिली तो खत्म हुआ तालमेल
अगला लेखCISF में होने जा रही 450 से ज्यादा पदों पर भर्ती, इस दिन से कर सकेंगे अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।