‘तारक मेहता…’ नेकी करके भी बुरे फंसे गोकुलधाम सोसायटी के लोग, चालू पांडे करेंगे सबको गिरफ्तार!

0
1


नई दिल्ली: गोकुलधाम सोसायटी के लोगों को अक्सर ही किसी न किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ जाता है लेकिन जेठालाल से लेकर भिड़े तक इस सोसायटी के सभी लोगों में मुश्किलों का हमेशा ही डटकर सामना किया है. अब फिर से एक बार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ऐसी ही सिचुएशन सबके सामने आई है.

नेक काम कर रहे सोसायटी के लोग
दरअसल सोसायटी के लोगों ने कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान का आयोजन किया है. लोगों का भला हो सके इसलिए सोसायटी के लोगों ने बाहर के लोगों के लिए भी इस वैक्सीनेशन अभियान को खुला रखा है. हालांकि सोसायटी के लोगों ने नोटिस किया कि कोई भी बाहर का आदमी वैक्सीन लगवाने नहीं आ रहा है. लेकिन आखिर ऐसा क्यों हो रहा है कि लोग गोकुलधाम सोसायटी में वैक्सीन लगवाने नहीं आ रहे हैं?

कोई कर रहा है बड़ी साजिश
असल में सोसायटी के बाहर के कुछ अनजान लोग ऐसा दावा कर रहे हैं कि ये वैक्सीनेशन अभियान नकली है. यही वजह है कि कुछ लोग इस वैक्सीनेशन अभियान का विरोध कर रहे हैं. इन लोगों ने सोसाइटी के बाहर पोस्टर पर लिखा हुआ है कि गोकुलधाम सोसाइटी के कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप की वैक्सीन नकली है. पोस्टर्स में लिखा हुआ है कि गोकुलधाम सोसायटी में मिलावटी इंजेक्शन दिए जा रहे हैं.

बदनाम हो रहे सोसायटी के लोग
किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि ये हरकत किसने की है, गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) के लोग इन पोस्टर्स को देखकर सकते में आ गए हैं. आखिर कौन है जो गोकुलधाम सोसायटी के लोगों के खिलाफ इस तरह का दुष्प्रचार कर रहा है? हालांकि बात यहीं पर खत्म नहीं होती. मामले की छानबीन करने के लिए सोसायटी के लोग इंस्पेक्टर चालू पांडे को फोन करते हैं.

चालू पांडे करेंगे सभी को गिरफ्तार
लेकिन चालू पांडे तक तो इस मामले की पूरी जानकारी पहले ही पहुंच चुकी है. चालू पांडे (Chalu Pandey) गोकुलधाम सोसायटी के लोगों को नकली वैक्सीन देने के आरोप में गिरफ्तार करने पहुंच रहे हैं. लेकिन क्या सोसायटी के लोगों के खिलाफ प्रचार कर रहे इन लोगों को पकड़ा जाएगा या फिर इस झूठे प्रचार और पोस्टर्स की वजह से इस बार सोसायटी के लोग गिरफ्तार हो जाएंगे? ये तो अगले एपिसोड में पता चलेगा.

यह भी पढ़ें- 65 की उम्र में ‘अनुपमा’ की मां ने दिया था डांस ऑडिशन, दंग रह गए थे मिथुन चक्रवर्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-





Source link

पिछला लेखLice: रातों रात सिर की जुओं से मिलेगा छुटकारा, बस करना होगा ये छोटा-सा काम
अगला लेखamazon top deals on headphones & accessories: Amazon Top Deals: 199 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदें हेडफोन्स और एक्सेसरीज, यहां देखें बेस्ट ऑफर्स – amazon sale top deals on headphones and accessories staring at rs 199 know offers and discounts
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।