तापसी पन्नू के ‘मिशन मंगल’ साइन करने के पीछे थी ये दो वजह, पोस्ट शेयर कर बताईं

0
6


Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE
तापसी पन्नू

अभिनेत्री तापसी पन्नू मल्टी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस करती हैं। उन्होंने शुक्रवार अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिनमें उन्होंने फिल्म को हां क्यों किया के बारे में बताया है। तापसी के अलावा, ‘मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं।

फिल्म को याद करते हुए तापसी ने लिखा, “मिशन मंगल के शूट के शुरुआती कुछ दिनों में से एक .. मुझे याद है कि हम सभी एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए कितने उत्साहित थे। यह सेट उन लोगों की खुशियों से कम नहीं था, जो वास्तव में चाहते थे। हम सब चाहते थे कि कुछ ऐसा बनाएं जिस पर हम सब गर्व कर सकें।”

उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि मैंने 2 प्रमुख कारणों से इस फिल्म में काम करने को हामी भरी थी। पहला कारण- मैं इस स्टोरी का हिस्सा बनना चाहती थी, जो आने वाले कुछ वर्षों के लिए अच्छा साबित हो। दूसरा- इस फिल्म में काम कर रहे एक्टर्स के साथ काम करना चाहती थी और मुझे पता था कि हमारे पास ऊर्जा है, जिससे हम हर एक पल को जश्न में बदल सकते हैं।”

2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘मिशन मंगल’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनकर उभरी।

तापसी की आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो, वह ‘हसीन दिलरुबा’, ‘रश्मि रॉकेट’ और ‘शाबाश मिठू’ में दिखाई देंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

पिछला लेखHariyali Teej 2020: 23 जुलाई को है हरियाली तीज का पावन पर्व, जानें मुहूर्त और पूजा विधि
अगला लेखENG vs WI- साउथैम्पटन टेस्ट: शानदार बोलिंग के बाद वेस्टइंडीज ने बैटिंग में भी दिखाया जलवा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।