तापसी ने किया शाबाश मिठू के बजट का खुलासा: बोलीं- फिल्म का बजट मेल एक्टर की फीस बराबर; इंडस्ट्री में अभी भी ‘पेमेंट डिस्पैरिटी’ है

0
0


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म शाबाश मिठू के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने इंडस्ट्री में ‘पेमेंट डिस्पैरिटी’ यानी मेल एक्टर और फीमेल एक्टर की फीस की असमानता को लेकर खुलकर बात की। इस बातचीत में तापसी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिठू’ के बजट का भी खुलासा किया। यही नहीं, एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के बजट को इंडस्ट्री के ए-लिस्टेड एक्टर्स की फीस से कंपेयर भी किया।

इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें बॉलीवुड में सुपरस्टार माना जाता है। वहीं मेल एक्टर्स की बात करें तो ऐसे कई हैं जिनकी गिनती सुपरस्टार्स में होती है। तापसी ने ये भी बताया कि इंडस्ट्री में फीमेल एक्ट्रेसेस के पास कम अपॉर्च्युनिटीज हैं।

लड़ाई अभी भी जारी है
एक्ट्रेस ने कहा, शाबाश मिठू, प्रोटागोनिस्ट के तौर पर, मेरी सबसे बड़ी बजट की फिल्म है। लेकिन फिर भी मेरी पूरी फिल्म का बजट ए-लिस्टर एक्टर्स की फीस के बराबर है। उन्होंने आगे कहा, ए-लिस्टर एक्टर्स का मतलब वो नहीं जो इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। मैं उनकी बात कर रही हूं जो, इस लिस्ट में थोड़ा नीचे आते हैं। उनकी सैलरी भी मेरी पूरी फिल्म के बजट जितनी है। हालात अब भी ऐसे ही हैं, इसीलिए अभी लड़ाई बहुत लंबी है।

इंडस्ट्री में चेंज है, पर इक्वालिटी नहीं
तापसी ने कई बार इंडस्ट्री में फीमेल एक्ट्रेस की फीस को लेकर चिंता जताई है। हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि एक्ट्रेस ने सही डायरेक्शन में आगे बढ़ना शुरू कर दिया है और अब चीजें बदल रही हैं। मुझे यकीन है कि अगर 10-12 साल पहले की बात होती, तो मैं यहां बैठकर इस तरह की फिल्म को प्रमोट नहीं कर रही होती। इसलिए चीजें बदल गई हैं, लेकिन कहीं भी इसे इक्वालिटी नहीं कहा जा सकता है।

मिताली राज की बायोपिक है शाबाश मिठू
शाबाश मिठू के बारे में बात करें तो ये फिल्म फीमेल इंडियन क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन ‘मिताली राज’ की लाइफ पर बेस्ड है। इस मूवी में क्रिकेट जैसे मेल डोमिनेटेड स्पोर्ट के बीच क्रिकेटर बनने का सपना देखने के उनके सफर को दिखाया गया है। फिल्म में तापसी, मिताली राज के किरदार में नजर आएंगी। श्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तापसी का वर्कफ्रंट
अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो तापसी शाबाश मिठू के अलावा, अजय बहल की फिल्म ‘ब्लर’ में नजर आने वाली हैं, जो इसी साल रिलीज होगी। साथ ही एक्ट्रेस राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें तापसी, शाहरुख के अपोजिट कास्ट की गई हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अनुराग कश्यप की ‘दोबारा’ में भी काम करेंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखबीजेपी कर रही है ‘रचनात्मक’ राजनीति, विपक्षी दलों की भूमिका ‘विनाशकारी’: जे पी नड्डा
अगला लेखरूसी गैस नहीं मिलने से जर्मनी में हाहाकार, सरकार ने कहा- कुर्बानी के लिए रहें तैयार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।