तमिलनाडु: अराकोणम में मंदिर में समारोह के दौरान क्रेन का एक हिस्सा गिरा, चपेट में आने चार की मौत, नौ घायल

0
0



तमिलनाडु में क्रेन हादसा।
– फोटो : Social Media

विस्तार

तमिलनाडु के अराकोणम के कीलवीथी से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। बताया गया है कि यहां एक मंदिर में त्योहार पर समारोह के दौरान क्रेन का एक हिस्सा गिर गया। इसकी चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, नौ लोग घायल हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मंदिर के पास क्रेन के इस्तेमाल की कोई इजाजत नहीं ली गई थी। फिलहाल क्रेन चालक को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस ने बताया कि श्रद्धालुओं को मंदिर के चारों ओर चक्कर लगवाने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया जा रहा था।  पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ क्रेन अचानक गिर गई और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायल हुए सात लोगों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। उनमें से एक व्यक्ति ने सोमवार को सुबह दम तोड़ दिया।’’ उन्होंने बताया कि हादसे में एस. भूपालन (40), बी. जोतिबाबू (17), के. मुथुकुमार (39) और चिन्नासामी (60) की मौत हो गई।

अराक्कोणम के नेमेली स्थित केझावीथी में द्रोपदियाम्मन और मंडियाम्मन मंदिरों में मनाया जा रहा ‘मायिलेरुम थिरुविझा कार्यक्रम’ फसल उत्सव (पोंगल) के बाद आयोजित होने वाला एक वार्षिक अनुष्ठान है।



Source link

पिछला लेखSarkari Naukri: IB में 10वीं पास के लिए हजारों पदों पर बंपर भर्ती! 69,100 रुपये तक होगी सैलरी, यहां करें अप्लाई
अगला लेख“द्वीपों के नाम पर गुलामी की छाप थी”; नेताजी को समर्पित स्मारक मॉडल के उद्घाटन पर पीएम मोदी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।