तमाम उपायों के बाद भी गोलाघाट में नहीं रुक रहा है कोरोना वायरस संक्रमण, 8 दिन के लिए टोटल लॉकडाउन घोषित

0
12


Image Source : GOOGLE
8-day ‘total lockdown’ in Assam’s Golaghat town from Thursday evening

गोलाघाट। असम सरकार ने गुरुवार शाम से अगले आठ दिनों के लिए गोलाघाट में टोटल लॉकडाउन का फैसला किया है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यह फैसला लिया है। गोलाघाट के जिलाधिकारी बिभाष चंद्र मोदी ने कहा कि गोलाघाट नगर निगम सीमा में गुरुवार शाम सात बजे से टोटल लॉकडाउन लागू किया जाएगा। यह अगले आठ दिनों तक जारी रहेगा। यह कदम कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए उठाया गया है। यह टोटल लॉकडाउन 17 जुलाई शाम 7 बजे तक लागू रहेगा।

उन्‍होंने कहा कि हाल ही में यहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है, जो सार्वजनिक स्‍वास्‍थ्‍य के लिए एक बड़ा खतरा है। जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए किए गए उपायों के बावजूद यह तेजी से फैल रहा है।  

मोदी ने कहा कि टोटल लॉकडाउन के दौरान वाहनों की आवाजाही, सरकारी और प्राइवेट ऑफ‍िस को खोलना, गैर-जरूरी सामनों के लिए शॉपिंग कॉम्‍प्‍लेक्‍स और दुकानों को खोलना प्रतिबंध‍ित रहेगा। गोलाघाट जिले में अबतक 617 कोविड-19 मरीज हैं।  

पड़ोसी जिले जोरहट में भी गुरुवार से एक सप्‍ताह के लिए टोटल लॉकडाउन करने का फैसला लिया गया है। कामरूप मेट्रोपोलिटन जिले में 28 जून से दो हफ्ते का टोटल लॉकडाउन जारी है, इसकी सीमा में गुवाहाटी शहर भी आता है। दीमा हसाओ और वेस्‍ट कर्बी एंगलोंग में भी टोटल लॉकडाउन लगाया गया है। असम में बुधवार तक कुल 14,032 कोविड-19 संक्रमित थे और यहां अबतक 22 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखगैंगस्‍टर विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर उठ रहे सवाल..
अगला लेखगैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोली उसकी मां- वो बीजेपी में तो है नहीं, सरकार जो उचित समझे वो करे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।