तगड़ी बैटरी लाइफ के साथ आई Amazfit GTR 3, GTS 3 और GTR 3 Pro स्मार्टवॉच, खूबियां जबरदस्त – amazfit gtr 3, amazfit gts 3 and amazfit gtr 3 pro launched check out features

0
0


नई दिल्ली। भारत में स्मार्ट वियरेबल ब्रांड के रूप में कई कंपनियों ने कदम रखा है। यह एक ऐसा सेगमेंट है जो भारत में काफी तेजी से बढ़ रहा है। Amazfit ने आज Amazfit GTR3, GTS3 और GTR3 Pro को ग्लोबल स्तर पर लॉन्च कर दिया है। Amazfit GTR 3 और GTS 3 सीरीज के तहत तीन लेटेस्ट लर्जन लॉन्च किए गए हैं। इन तीनों वर्जन्स को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इन तीनों डिवाइसेज को लेकर काफी एक्साइटेड है। कंपनी उम्मीद कर रही है कि उसकी यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद आ सकती है।

स्मार्ट हेल्थ मेड ईजी Amazfit का एक नया एक्जीओम यानी नया सिद्धांत कहा जा रहा है। यह सुनिश्चित करता है कि यह नया वियरेबल लेटेस्ट सीरीज यूजर्स को अपने गेम को बेहतर करने में मदद करेगा।

ये भी पढ़ें-12.5 घंटे तक की तगड़ी बैटरी लाइफ के साथ HP Chromebook x360 14a लॉन्च, देखें खूबियां-प्राइस

साथ ही अपने स्वास्थ्य में सुधार करने और पर्सनल स्टाइल को छोड़े बिना अपनी जीवन शैली को उन्नत करने में भी सक्षम बनाएगा। ये Zepp OS पर आधारित होगा। इसका डिजाइन काफी आकर्षक और स्टाइलिंश है।

साथ ही इसमें कई जबरदस्त फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें 150 से ज्यादा मोड्स दिए गए हैं।साथ ही लॉन्ग-लास्टिंग बैटरी लाइफ भी दी गई है। साथ ही स्मूद इंटरेक्शन फीचर भी मौजूद है। इसमें वन-क्लिक हेल्थ डाटा मेजरमेंट फीचर भी मौजूद है।

ये भी पढ़ें-Moto E40: आ गया कम बजट वालों के लिए शानदार Motorola फोन, देखें कीमत से फीचर्स तक सबकुछ

Amazfit GTR 3 काफी लाइटवेट है और ड्यूरेबल भी है। यह एक एलीगेंट रोटेबल क्राउन के साथ आता है। इसमें 1.39-इंच का AMOLED HD डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही GTR 3 में इंप्रेसिव Amazfit का Zepp OS दिया गया है जो इसका एक्सपीरियंस दोगुना कर देता है।

इसमें 450 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 21 दिन तक का बैटरी बैकअप उपलब्ध कराती है। इसका सीधा मतलब यह है कि आप सिंगल चार्ज में तीन हफ्ते तक इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे भी ज्यादा आप इसे इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, अगर आप बैटरी सेवर मोड को ऑन कर देते हैं तो आप इसे और भी ज्यादा देर तक इस्तेमाल कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें-Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro का खुला हर राज! कीमत से फीचर्स तक और कलर ऑप्शन हर डीटेल लीक

Amazfit GTS 3: मॉर्डन स्क्वायर 1.75-इंच, अल्ट्रा HD AMOLED स्क्रीन के साथ 341 ppi से लैस GTS 3 सबसे स्लिम और हल्की स्मार्टवॉचेज में से एक है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 72.4 फीसद है। जो यूजर्स स्टाइलिश, स्लिम स्मार्टवॉच डिस्प्ले चाहते हैं उनके लिए इस स्मार्टवॉच को डिजाइन किया गया है। इसका साइज आपके स्मार्टफोन को स्टाइल में दिखाता है।

Amazfit GTR 3 Pro: इस वेरिएंट की बात करें तो इसमें 1.45-इंच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 331 ppi AMOLED अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले मौजूद है। यह डैजलिंग विजुअल्स डिलीवर करने में सक्षम है। इसका इंटरफेस इजी टू यूज है।

ये भी पढ़ें-Flipkart Big Billion Days में हुई ग्राहकों की चांदी ही चांदी, Savings के ये आंकड़ें कर देंगे आपको Shock

इसका बड़ा सर्कुलर डिस्प्ले हाई रिफ्रेश रेट को शोकेस करता है। यह स्मूद इंटरेक्शन में भी जबरदस्त है। इसमें 70.6 फीसद का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो दिया गया है। इसलिए बाजार में सबसे बड़े राउंड वॉच डिस्प्ले में से एक होने के बावजूद भी इसमें कोई भी व्यर्थ की जगह नहीं दी गई है। यह बेहद ही कंर्फटेबल साइज के साथ आता है।



Source link

पिछला लेखरिश्ते शर्मसार: 11 साल की उम्र से लगातार रेप, नाबालिग छात्रा ने पिता, SP-BSP के जिलाध्यक्षों समेत 28 पर लगाया आरोप
अगला लेखजापान में साइकिल का कब्रिस्तान: साइकिल रखने की जगह नहीं, इसलिए उन्हें डंप करना पड़ रहा; हजारों फेंक चुके
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।