डॉन-2 की शूटिंग के वक्त ओवरएक्टिंग कर रहे थे शाहरुख: पाकिस्तानी एक्टर ने कहा- क..क..क किरन जैसे 90 के दशक की एक्टिंग कर रहे थे

0
2


7 मिनट पहले

ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल के एक्टर एली खान ने शाहरुख खान के बारे में एक चौंकाने वाली बात कही है। एली ने एक पोडकास्ट में कहा है कि डॉन 2 की शूटिंग के वक्त शाहरुख ओवरएक्टिंग करने लगे थे जो उन्हें काफी अजीब लगा था। एली के मुताबिक, शाहरुख खुद से ही डायलॉग बोले जा रहे थे जो काफी हद तक 90 के दशक की एक्टिंग लग रही थी।

एली का कहना है कि उन्होंने इस संबंध में फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर से शिकायत भी की थी लेकिन फरहान ने कुछ भी नहीं बोला। हालांकि उनका मानना है कि उन्हें ये बात बाद में समझ आई कि शाहरुख इसी तरीके से अपने फैंस को एंटरटेन करते हैं।

डॉन 2 की शूटिंग के वक्त ओवरएक्टिंग करने लगे थे शाहरुख
पाकिस्तानी आर्टिस्ट नादिर अली के पोडकास्ट में बोलते हुए एली खान का कहना है कि डॉन 2 की शूटिंग के वक्त शाहरुख ऑफ-स्क्रिप्ट हो गए और एक सीन में ओवरएक्टिंग करने लगे थे। एली ने कहा, ‘एक सीन की शूटिंग के वक्त शाहरुख ने फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर से कहा कि वो इस सीन को अपने तरीके से करेंगे।

शाहरुख ने अपने अंदाज में डायलॉग बोला भी। फिर मैंने फरहान की तरफ देखा और कहा कि ये तो क-क-क-किरन कर रहा है। मैंने फरहान से कहा कि या तो शाहरुख को नए फ्रेम में वापस आना चाहिए वरना हम लोग 90 के स्टाइल में ही फिल्म शूट करें।’

शाहरुख अपने ऑडियंस के बारे में जानते हैं
हालांकि एली ने बाद में शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा, ‘शाहरुख को अच्छी तरह पता है कि उनकी ऑडियंस उनसे क्या चाहती है, अगर वो चीज नहीं मिलेगी तो दर्शकों को लगेगा कि उनके साथ धोखा हुआ है। इसलिए शाहरुख को ये सभी चीजें करनी पड़ती है।

एली ने कहा है कि फिल्म का पैक-अप होने के बाद वो सभी शाहरुख के रूम में गए और फीफा खेलने लगे। शाहरुख वहां मौजूद सभी के लिए काफी स्वीट थे।’

कई फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं एली
एली खान ने अपने करियर में हॉलीवुड, बॉलीवुड और लॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कुछ फेमस फिल्मों जैसे ए माइटी हार्ट, ट्रैटर, डॉन 2, एक्टर इन लॉ, जो हम चाहें और मोगुल मोगली में काम किया है। अली जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज में भी दिखाई देने वाले हैं।

पठान के साथ वापसी को तैयार हैं शाहरुख
शाहरुख खान पठान के साथ करीब चार साल बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनके फैंस को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। शाहरुख इससे पहले 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।

इन चार सालों में शाहरुख कई फिल्मों में कैमियो करते नजर आ चुके हैं लेकिन बतौर लीड वो पठान के साथ एक धमाकेदार कमबैक करने जा रहे है। अपनी इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखCISF Recruitment 2023: 10वीं पास के लिए सीआईएसएफ में बंपर भर्ती! 65 हजार से भी अधिक होगी सैलरी, देखें डिटेल
अगला लेखजेब खाली कर सकती है iPhone 15 की कीमत! पहले से कहीं ज्यादा होगा प्राइस – iphone 15 price leak may launch at higher cost than ever
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।