डेटिंग एप के जरिए 55 लाख की लूट: दुबई में चार महिलाओं ने भारतीय को फर्जी मसाज सेंटर बुलाया, गर्दन पर चाकू रखकर रुपए ट्रांसफर कराए

0
6


  • Hindi News
  • International
  • Four Women Called Indian Fake Massage Center In Dubai, Transferring Money With Knife On Neck

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गिरफ्तार नाइजीरियाई महिला ने युवक को बंधक बनाकर रुपए दुबई से बाहर ट्रांसफर करवाने और क्रेडिट कार्ड से निकालने की बात स्वीकार की है। एक महिला अभी फरार है।

दुबई में चार अफ्रीकन महिलाओं ने एक भारतीय युवक को डेटिंग एप के जरिए फर्जी मसाज सेंटर बुलाया और चाकू की नोक पर उसके बैंक अकाउंट से 55,30,806 रुपए ट्रांसफर करा लिए। युवक के केस दर्ज करवाने के बाद मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है।

टिंडर एप के जरिए मसाज सर्विस देने के नाम पर फंसाया
दुबई पुलिस ने मामले में तीन नाइजीरियाई महिलाओं को गिरफ्तार किया है। चौथी महिला अभी फरार है। पूछताछ के दौरान पकड़ी गई एक महिला ने बताया कि उन्होंने टिंडर एप के जरिए उसे मसाज सर्विस देने के नाम पर फंसाया था। उसने युवक को बंधक बनाकर रुपए दुबई से बाहर ट्रांसफर करने और क्रेडिट कार्ड से निकालने की बात स्वीकार की है। दुबई की कोर्ट में केस की सुनवाई 4 मार्च को होगी।

युवक ने बताई पूरी घटना
पुलिस ने युवक का नाम सार्वजनिक नहीं किया है। हालांकि, मीडिया से बातचीत में 33 साल के भारतीय युवक ने बताया कि, मैंने टिंडर एप के जरिए एक नंबर पर कॉन्टेक्ट कर मसाज करवाने के लिए बुकिंग की थी। इसके बाद मैं दुबई के अल रेफा रीजन में बने एक अपार्टमेंट में पहुंचा। यहां चार अफ्रीकन महिलाएं मिलीं। इन्होंने मुझे घेर लिया और मेरी गर्दन पर चाकू रखकर मोबाइल बैंक एप खोलने को कहा। मना किया तो मुझसे मारपीट भी की गई। उन्होंने मेरे अकाउंट से 55,30,806 रुपए ट्रांसफर करवा लिए। उसके बाद मुझे उन लोगों ने छोड़ दिया। मैं पुलिस स्टेशन पहुंचा और केस दर्ज कराया।



Source link