डीजे पर चढ़कर नाच रहे थे कांवड़िया, 11 हजार KV की लाइन से टकराकर एक की मौत, कई घायल

0
1


Image Source : INDIA TV
Kanwariya dies of electric shock by high tension electric wire

Highlights

  • एमपी में डीजे के ऊपर नाचना कांवड़ियो को महंगा पड़ा
  • लापरवाही की खौफनाक तस्वीर कैमरे में हुई कैद
  • बड़गोंदा के शिव मंदिर से जल चढ़ाने निकले थे कावड़ यात्री

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के महू में डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाचना पड़ा कांवड़ियों को महंगा पड़ गया। जिस वक्त कई कांवड़िए डीजे पर नाच रहे थे उसी दौरान कुछ कांवड़िए 11 हजार केवी की बिजली की लाइन से टकरा गए। इस हादसे में एक कांवड़िया की मौत हो गई जबकि 4 झुलस गए। इस लापरवाही की खौफनाक तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। जानकारी मिली है कि सावन के आखिरी सोमवार को सिमरोल की तरफ आ रहे कावड़ियों की डीजे में ये बड़ा हादसा हुआ है। बड़गोंदा के शिव मंदिर से ये कावड़ यात्री जल चढ़ाने के लिए निकले थे लेकिन तभी बीच रास्ते में हादसे के शिकार हो गए।

एक का हाथ लगते ही नीचे गिरने लगे कई कांवड़िए

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के महू में कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियो की लापरवाही का एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। सिमरोल थाना क्षेत्र के ग्राम मेमोदी में बड़गोंदा के शिव मंदिर से कांवड़ यात्री जल चढ़ाने निकले थे। इसी दौरान डीजे के धुन पर गाड़ी के ऊपर चढकर नाचने के दौरान एक कांवड़िए का हाथ 11 हजार वोल्ट की हाई टेंशन लाइन से टकरा गया। हाई टेंशन लाइन से लगे जोरदार झटके और करेंट फैलने के चलते युवक एक के बाद एक बेहोश होकर नीचे गिरने लगे। जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई है और चार गंभीर रूप से घायल हैं।

दो इंदौर और दो महू में इलाज के लिए भर्ती
एसपी भगवत सिंह बिरदे के मुताबिक दो युवकों को गंभीर हालत में इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं दो युवक महू के सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज जारी है। वहीं डीजे संचालक के विरुद्ध मामला दर्ज करने को बात कही जा रही है। इस पूरी लापरवाही के प्रकरण की खौफनाक तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। बताया जा रहा है कि सावन के आखिरी सोमवार को सिमरोल की तरफ आ रहे कावड़ियों की डीजे में ये हादसा हुआ है। 





Source link

पिछला लेखइंडिगो एयरलाइंस में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 6 लाख का चूना लगाया
अगला लेखअली फजल-ऋचा चड्ढा वेडिंग: सितंबर में शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन देंगे ऋचा-अली, 400 मेहमान होंगे शामिल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।