‘डिप्रेस्ड’ तमिलनाडु के युवक ने मूवी स्टाइल में बैंक लूटने की कोशिश की

0
1


1 of 1





चेन्नई। तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले के पूचिनायिकनपेटी के 25 वर्षीय युवक खलील रहमान को मंगलवार को दिनदहाड़े एक बैंक लूटने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

युवाओं ने अजित कुमार-अभिनीत फिल्म ‘थुनिवु’ में जिले में इंडियन ओवरसीज बैंक, थडिकोम्बु शाखा को लूटने की कोशिश की।

उसने बैंक में घुसकर बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लिया। उसने बैंक को लूटने के लिए मिर्च पाउडर, काली मिर्च स्प्रे और चाकू का इस्तेमाल किया। उसने तीन बैंक कर्मचारियों को प्लास्टिक के टैग से बांध दिया। हालांकि, कर्मचारियों में से एक ने खुद को छुड़ा लिया और स्थानीय लोगों को सतर्क कर दिया।

आसपास के लोग बड़ी संख्या में पहुंचे और खलील को दबोच लिया, जिसे बाद में पुलिस को सौंप दिया गया।

स्थानीय पुलिस के अनुसार, युवक ने बताया कि वह जीवन से उदास था और फिल्म ‘थुनिवु’ से प्रेरणा लेकर बैंक लूटने की कोशिश की, जो एक बैंक डकैती को चित्रित करती है।

डिंडीगुल पश्चिम पुलिस ने खलील रहमान और उसके पूर्ववर्तियों पर जांच शुरू कर दी है कि क्या वह पहले ऐसे किसी कृत्य में शामिल था। पुलिस बैंक डकैती में अन्य लोगों को भी शामिल करने की साजिश की जांच कर रही है।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखInd vs Wi: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर की तूफानी फिफ्टी, भारतीय महिला टीम की बड़ी जीत
अगला लेखBasant Panchami : सरस्वती पूजा पर ये रखें, पूजा तभी होगी सफल | 2023 | Devi Saraswati | Dharma Live
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।