डिजिटल मूवी ‘लॉ’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमेजन पर इस दिन से देख सकेंगे फिल्म

0
12


Image Source : AMAZON PRIME VIDEO- TWITTER
डिजिटल मूवी ‘लॉ’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली कन्नड़ डायरेक्ट-टू-सर्विस फिल्म “लॉ” का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह एक आपराधिक सस्पेंस ड्रामा है, जिसमें एक भीषण अपराध के लिए न्याय की मांग करने वाली कानून की छात्र नंदिनी के सफ़र को दिखाया गया है। “लॉ” का निर्देशन रघु समर्थ ने किया है। रागिनी प्रजवाल ने फिल्म में लीड रोल निभाया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रही हैं। सीरीज में मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। 

पोनमगल वंधल (तमिल), गुलाबो सीताबो (हिंदी) और पेंगुइन (मलयालम डब के साथ तेलुगु और तमिल) की सफल रिलीज़ के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अब चौथी डायरेक्ट-टू-सर्विस फ़िल्म “लॉ” के प्रीमियर के लिए तैयार है। भारत और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 17 जुलाई, 2020 में इस बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म को देख सकते हैं।

फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री रागिनी प्रजवाल ने साझा किया,”लॉ मेरे दिल के करीब है, क्योंकि यह मेरी डेब्यू फिल्म है इसलिए तो खास है ही साथ ही फिल्म में एक महत्वपूर्ण संदेश को भी हाईलाइट किया गया है, जिसे अक्सर दरकिनार कर दिया जाता है। नन्दिनी, एक मजबूत और दृढ़ निश्चयी महिला हैं, जो सरासर दृढ़ संकल्प और दृढ़ता के माध्यम से एक कठिन परिस्थिति से गुजरती है।”

देखिए ट्रेलर-

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखब्रीद: इनटू द शैडो से अभिषेक बच्चन ने किया डिजिटल डेब्यू, ऐश्वर्या ने शुभकामनाएं देते हुए कहा, ‘शाइन ऑन बेबी’
अगला लेखRecipe: इम्युनिटी बढ़ाएगी टेस्टी अदरक की बर्फी, खाने से नहीं होगा सर्दी-जुकाम
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।